पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग में मार गिराया
पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग में मार गिराया
Share:

अमृतसर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज़ नहीं आ रहा है। आए दिन बॉर्डर पर आतंकियों और ड्रोन से जुड़ी गतिविधि देखने को मिलती है। अब BSF के जवानों ने एक बार फिर पाकिस्तान की बॉर्डर से लगे अमृतसर और गुरदासपुर के पास स्थित रमदास इलाके में ड्रोन मूवमेंट देखी गई। BSF के जवानों ने जैसे ही ड्रोन को भारतीय सरहद में मंडराते हुए देखा, तुरंत उसपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और ड्रोन को मार गिराया।

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अब पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कहीं ड्रोन के जरिए  हथियारों और नशे की खेप तो पाकिस्तान की तरफ से नहीं भेजी गई। BSF के साथ-साथ पंजाब पुलिस की लोकल टीम भी तलाशी अभियान में शामिल है। इससे पहले, 4 अक्टूबर को पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सरहद के पास ड्रोन की गतिविधि देखी गई थी।

अधिकारियों ने आशंका जताई थी कि ड्रोन पाकिस्तान से आया था। पाकिस्तान की तरफ आए दिन ड्रोन भेजे जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। पड़ोसी देश में बैठे तस्कर कई बार ड्रोन के माध्यम से भारत में नशीले पदार्थों की तस्करी करते हैं। कई बार गोला-बारूद और हथियार भी पकड़े गए हैं। BSF के जवानों ने पाकिस्तान के ऐसे कई मंसूबों पर अपनी सतर्कता के माध्यम से पानी फेरा है।

गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी से भड़की AAP, प्रेस वार्ता कर भाजपा पर साधा निशाना

बद्रीनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, आम भक्तों की तरह किए दर्शन, दान किए इतने करोड़

रामसेतु को लेकर फिर मोदी सरकार पर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी, सुप्रीम कोर्ट में कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -