युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने थाने में लाश रखकर किया हंगामा
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने थाने में लाश रखकर किया हंगामा
Share:

रतलाम। शहर में युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया यह है। एक युवक ने शनिवार देर रात फांसी लगा ली।  वहा मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को आज सुबह पोस्टमार्टम के भेज दिया। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर लाश थाना परिसर में रखकर हंगामा कर दिया । 

पुलिस के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि मृतक अजय पिता राजू साठिया का मंदसौर के समाज जनों से विवाद चल रहा था और उसे लगातार धमकियां मिल रही थी । जिसकी शिकायत औद्योगिक थाने पर भी की गई थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। नाराज परिजनों की मांग थी कि आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए । अधिकारियों की समझाइश और आश्वासन के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए ले जाने को तैयार हुए।

परिजनों के मुताबिक शनिवार रात मृतक अजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक अजय का मंदसौर में समाज के ही कुछ लोगो से विवाद चल रहा था। समाज के कुछ लोगों द्वारा पीड़ित पक्ष को लगातार धमाकाया जा रहा था। इस मामले को लेकर मृतक की बहन ने पुलिस को शिकायत भी की थी।

लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किए जाने से पीड़ित पक्ष नाराज था। परिजनों का कहना था कि उनकी धमकियों से तंग आकर अजय ने फांसी लगा ली। पुलिस की समझाइश क बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए ले जाने को तैयार हुए।

मानव अधिकार आयोग की हुई जनसुनवाई, 24 से ज्यादा प्रकरण का तुरंत हुआ निवारण

बार में सिंगर ने पूरी नहीं की डिमांड तो भड़के बदमाश, सरेआम स्टाफ को गोदा चाकू

चचेरा भाई ही निकला अपहरण का मास्टर माइंड, दोस्तों के साथ मिलकर रचा था षड्यंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -