चचेरा भाई ही निकला अपहरण का मास्टर माइंड, दोस्तों के साथ मिलकर रचा था षड्यंत्र
चचेरा भाई ही निकला अपहरण का मास्टर माइंड, दोस्तों के साथ मिलकर रचा था षड्यंत्र
Share:

राजगढ़। जिले के बड़ोदिया तालाब के पास पोल्ट्री फार्म से भोपाल विकास प्राधिकरण के इंजीनियर शकील अहमद के पुत्र अदनान को अपहरण कर पिता से डेढ करोड़ की मांग की थी। मामले में पुलिस 5 आरोपियों को धर दबोचा है। करोड़ पति बाने के लिए किया था अपहरण। 

पुलिस के मुताबिक 14 जून की रात करीब नौ बजे सैयद अदनान काे कार सहित अपहरण किया गया था। बदमाशों ने सैयद पिता शकील के पास 15 जून को फोन कर डेढ़ करोड़ रुपए फिरौती की मांग की और नहीं देने पर सैयद को जान से मारने की धमकी दी। पहले से ही पिता शकील ने  पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिरौती मांगने के लिए फोन की रिकॉर्डिंग पिता ने पुलिस को सुनाया। पुलिस ने सर्चिंग तेज कर गुना जिले के उकावद से बदमाशों के कब्जे से अदनान को छुड़ाया और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों में षड्यंत्र रचने वाला अदनान का चचेरा भाई इमरान ही निकला। उसकी भोपाल में कूलर, एसी सुधारने की दुकान है। बताया गया की आरोपी इमरान अपने चाचा के धनवान होने के कारण  उनसे काफी इर्षा रखता था। खुद भी उसी तरह धनवान होना चाहता था। जिसके चलते उसने अपने चार साथियों गणेश और जमुनिया राजगढ़ जिला निवासी के  साथ घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वन विभाग को मगरमच्‍छों की गणना, 2 दिन में मिले 24 मगरमच्छ

सिंहस्थ मद से तीन हजार करोड़ रुपए का काम,इंदौर -देवास के बिच आईएसबीटी का निर्माण

म.प्र चुनाव में क्षत्रिय करणी सेना ने की 100 विधानसभा सीटों की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -