बार में सिंगर ने पूरी नहीं की डिमांड तो भड़के बदमाश, सरेआम स्टाफ को गोदा चाकू
बार में सिंगर ने पूरी नहीं की डिमांड तो भड़के बदमाश, सरेआम स्टाफ को गोदा चाकू
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ अपराधियों ने बार कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पूरा विवाद तब खड़ा हुआ जब बार के सिंगर ने अपराधियों के मनपसंद का गाना नहीं गाया। यह रतलाम जिले की घटना है। 

दरअसल, रतलाम जिले के आनंद मॉल के समीप फाइव एलिमेंट्स बार में कुछ अपराधियों ने चाकू चलाना आरम्भ कर दिया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। खबर के अनुसार, चाकू से अटैक करने के बाद अपराधी बार से फरार हो गए। कर्मचारियों ने इसकी खबर पुलिस को दी। मामले की तहकीकात कर रही पुलिस ने कुछ अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया है। फाइव एलिमेंट्स बार में चाकूबाजी करने वाले व्यक्ति की पहचान सौरभ के तौर पर हुई है। सौरभ के साथ कुछ और अपराधियों ने भी कर्मचारियों पर हमला किया। बार में सिंगर ने जब अपराधियों के मनपसंद का गाना नहीं गाया तब अपराधियों ने उसके साथ गाली-गलौज की। कर्मचारियों के समझाने के पश्चात् बदमाश बार से बाहर चले गए।

किन्तु कुछ ही देर पश्चात् अपराधी सौरभ अपने साथियों के साथ बार में वापस आया। बार में घुसते ही सौरभ ने एक कर्मचारी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस दुर्घटना में शैलेंद्र नाम के एक कर्मचारी को गंभीर चोटें आईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना बृहस्पतिवार की रात की है। घटना की खबर प्राप्त होते ही स्टेशन थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्टेशन रोड पुलिस ने आरोपी सौरभ के खिलाफ हत्या के प्रयास और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने मारपीट में सम्मिलित कुछ लोगों को गिरफ्त में लिया है तथा उनसे पूछताछ जारी है।

मलमास मेले को लेकर CM नीतीश ने दिए ये निर्देश

'गद्दारों पर थूकना हिन्दू संस्कृति, मैं वीर सावरकर का भक्त..', शिंदे गुट पर थूकने को लेकर संजय राउत का बेतुका डिफेंड !

मनीष सिसोदिया को 7 घंटे के लिए जेल से मिली छुट्टी, लेकिन उससे पहले अस्पताल में भर्ती हो गईं पत्नी, नहीं हो सकी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -