2021 जैकलीन के लिए रहेगा सबसे बेहतरीन, कई फिल्मों में आएगी नजर
2021 जैकलीन के लिए रहेगा सबसे बेहतरीन, कई फिल्मों में आएगी नजर
Share:

वर्ष 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत कठिनाइयों भरा वक़्त साबित हुआ। निर्देशक, प्रोड्यूसर्स से लेकर अभिनेताओं का काम ठप हो गया। अब 2021 के आगमन से अभिनेता सहित ऑडियंस को भी बॉलीवुड से कई आशाएं हैं। यह वर्ष बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांड‍िस के लिए भी बहुत टाइट शेड्यूल वाला सिद्ध होने वाला है। 

अभिनेत्री ने वर्ष के आरम्भ के साथ ही अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग आरम्भ कर दी है। उन्होंने फिल्म सर्कस की शूट‍िंग के साथ ही नए वर्ष में अपने काम के प्रति तेजी दिखाई है। इसके अतिरिक्त जैकलीन की दो और फिल्में पाइपलाइन में है। मिड-डे ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''वर्ष के आरम्भ के साथ ही जैकलीन ने सर्कस फिल्म की शूट‍िंग करना आरम्भ कर दिया। इसकी शूट‍िंग मिड जनवरी तक चलेगी। इसके पश्चात् वे बिना ब्रेक लिए भूत पुलिस फिल्म की शूट‍िंग आरम्भ कर देंगी। तो इसल‍िए इस पूरे माह में उनके पास एक दिन का भी ब्रेक नहीं है''। 

लॉकडाउन खुलने के साथ-साथ सरकार ने जैसे ही शूट‍िंग नियमों में छूट दी, जैकलीन भी अपने कार्य पर लौट आईं। कुछ वक़्त पूर्व वे धर्मशाला में भूत पुलिस की टीम के साथ शूट पर गईं थी। उनकी आने वाली मूवीज में भूत पुलिस, सर्कस के अतिरिक्त अटैक भी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक में जैकलीन जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत संग दिखाई देगी। बीते वर्ष उन्हें नेटफ्ल‍िक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर में देखा गया था। इसमें वे मनोज बाजपेयी के साथ कास्ट की गई थीं। उन्होंने लॉकडाउन के मध्य सलमान खान के साथ एक वीड‍ियो सॉन्ग भी बनाया था। 

बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री हैं प्रोफेशनल पायलट, अद्भुत अभिनय से बनाई अलग पहचान

सुशांत सिंह की मौत ने रिया के बॉलीवुड करियर पर लगाया फुल स्टॉप, 2021 में भी नहीं है कोई फिल्म

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -