सुशांत सिंह की मौत ने रिया के बॉलीवुड करियर पर लगाया फुल स्टॉप, 2021 में भी नहीं है कोई फिल्म
सुशांत सिंह की मौत ने रिया के बॉलीवुड करियर पर लगाया फुल स्टॉप, 2021 में भी नहीं है कोई फिल्म
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 माह से अधिक बीत चुके हैं, किन्तु अभी भी अभिनेता के फैन उनके लिए इन्साफ की मांग करते हैं। सोशल मीडिया उनका ट्रेंड करना अभी जारी रहता है। किन्तु इस एक मामले के कारण कई और जिंदगियों पर गहरा प्रभाव पड़ा है। ऐसी ही एक कलाकार हैं रिया चक्रवर्ती जिन्हें आरभिंक वक़्त में इस मामले में मुख्य अपराधी बताया गया था।

सुशांत के परिवार ने रिया के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज करवाई थी तथा उन पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगा दिया था। किन्तु केस जब सीबीआई के पास पहुंचा तो ये मामला पूरी तरह बदल गया तथा रिया को ड्रग्स मामले में अपराधी बताया गया। वही अब ड्रग्स मामले में रिया को बेल अवश्य मिल गई है किन्तु उनका फिल्मी करियर चौपट हो चुका है। जिस एक्ट्रेस को सोनाली केबल जैसी अच्छी फिल्म के लिए जाना जाता है, अब उनके पास कोई बड़ी मूवी नहीं है।

वही एक मामले ने उनके बॉलीवुड करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया है। पहले ऐसी जानकारी मिली थीं कि रिया, रूमी जाफरी की एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। किन्तु स्वयं रूमी ने ही इसे अफवाह बता दिया। ऐसे में रिया चक्रवर्ती के पास ना 2020 में कोई काम था तथा ना ही 2021 में मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। हां, ये अवश्य है कि उनके पास एक फिल्म अवश्य है जिस पर लंबे वक़्त से काम चल रहा है। रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन संग उनकी मूवी चेहरे में दिखाई देने वाली हैं। किन्तु इसे भी रिया का कोई नया प्रोजेक्ट नहीं कहा जा सकता क्योंकि इस पर काम पूर्व से ही चल रहा है।

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

2021 में बिग स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, खुद किया कन्फर्म

सोनू सूद ने शेयर की अपनी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -