टेंपो में सो रहे थे मजदूर अचानक गिरी शटरिंग प्लेट, और फिर...
टेंपो में सो रहे थे मजदूर अचानक गिरी शटरिंग प्लेट, और फिर...
Share:

केशवपुरम क्षेत्र में शनिवार तड़के दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की जान चली गई और उसका एक साथी जख्मी हो गया था। मजदूर एक टेंपो पर शटरिंग प्लेट लेकर आ रहे थे। चालक के लापरवाही से ब्रेक लगाने पर प्लेट मजदूरों के उपर गिर गया और तीनों मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल तीनों मजदूरों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया गया। जख्मी मजदूर को लोक नायक हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। पुलिस चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया जा चुका है। 

पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने कहा है कि मृत मजदूरों की पहचान लल्लन (34) और लक्ष्मण (35) के रूप में की जा चुकी है। जबकि जख्मी मजदूर की पहचान धर्मेंद्र शाह (32) के रूप में की गई है। शनिवार तड़के चार बजे केशवपुरम इलाके में पुलिस को हादसे की सूचना मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने टेंपो पर सवार जख्मी तीन मजदूरों को पास के हॉस्पिटल ले जाय गया। जहां दो मजदूरों को मृत घोषित किया जा चुका है। जबकि धर्मेंद्र को लोकनायक हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक टेंपो पर मजदूर शटरिंग प्लेट लेकर जा रहे थे। टेंपो में तीनों मजदूर सोए हुए थे। इस दौरान तेज गति से चल रहे टेंपो में चालक ने लापरवाही से अचानक से ब्रेक लगा दिया। ब्रेक लगाते ही शटरिंग प्लेट मजदूरों के ऊपर आकर गिर गई और तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चालक और मजदूर तड़के तीन बजे फतेहपुर बेरी से टेंपो पर शटरिंग प्लेट लादकर पीडब्ल्यूडी कार्यालय केशवपुरम के गोदाम की तरफ जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि मृत और घायल मजदूर मूलत: बिहार के रोहतास के रहने वाले हैं और दिल्ली के केशवपुरम के रहने वाले थे। पुलिस मृत मजदूरों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है। दो माह पूर्व ही तीनों मजदूर बिहार से दिल्ली आए थे और मजदूरी कर रहे थे। पुलिस ने चालक दीपचंद के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और मामले की कार्रवाई कर रही है। 

झारखंड के नशा कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिली ड्रग्स

Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर

बेखौफ हुए बदमाश! सरेआम डॉक्टर पर चलाई गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -