झारखंड के नशा कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिली ड्रग्स
झारखंड के नशा कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिली ड्रग्स
Share:

रांची: पश्चिम बंगाल STF की मादक पदार्थ विरोधी टीम (FICN) ने झारखंड के एक नशा कारोबारी को हिरासत में लिया जा चुका है। उसके पास से 1.341 किलोग्राम हेरोइन भी जब्त की गई है। कोलकाता पुलिस के अनुसार इनटरनॅशनल बाजार में जिसका मूल्य 6.7 करोड़ रुपये बताई गई है।  एफआईसीएन की टीम ने नशे के इस सौदागर को 7 टैंक लेन इलाके से दबोच लिया है। वह अपने वाहन में बनाए गए गुप्त स्थान में छिपाकर मादक पदार्थ ले जा रहा था। उसे कोर्ट में पेश किया जाने वाला है। 

इससे पहले झारखंड में महिला तस्करी के मामले निरंतर सामने आ चुके है। हाल ही में एक घटना पलामू जिले से 19 वर्षीय एक लड़की को अगवा कर मध्यप्रदेश में तस्करी के लिए ले जाने की सामने आई है। कथित तौर पर अगवा कर तस्करी के लिए लाई गई लड़की को एमपी के छतरपुर से छुड़ाया गया है तथा 3 व्यक्तियों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह खबर दी।

वही रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने कहा कि किडनैप के 5 माह पश्चात् पलामू पुलिसकर्मियों की एक स्पेशल टीम ने महिला को एमपी से छुड़ाया तथा उसे वापस मेदिनीनगर लाया। उन्होंने कहा कि नौकरी का झांसा देकर उसके एक पड़ोसी ने उसे बहला-फुसलाकर एमपी भेज दिया था। अफसर ने बताया कि पड़ोसी उन अपराधियों के साथ कांटेक्ट में था जिनके मानव तस्करों से संबंध हैं। अपनी बेटी की कोई जानकारी न प्राप्त होने पर लड़की की मां ने पुलिस से कांटेक्ट किया था तथा अगस्त 2021 में मुकदमा दर्ज करवाया था।

Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर

बेखौफ हुए बदमाश! सरेआम डॉक्टर पर चलाई गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो गुस्साए पति ने कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -