बेखौफ हुए बदमाश! सरेआम डॉक्टर पर चलाई गोली, अस्पताल में हुए भर्ती
बेखौफ हुए बदमाश! सरेआम डॉक्टर पर चलाई गोली, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बरेली में अपराधियों ने जिले के बड़े सर्जन डॉक्टर केशव अग्रवाल को खुलेआम गोली मार दी. इस वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब डॉक्टर अपनी कार से स्टेडियम रोड की ओर जा रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. इस मामले में वो गंभीर तौर पर घायल हो गए तथा उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से तहकीकात में जुटी है. 

वही डॉक्टर केशव अग्रवाल अपनी फॉर्च्यूनर कार से मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. तभी बारादरी थाना इलाके मौजूद स्टेडियम रोड पर जैसे ही उनकी कार पहुंची तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनको गोली मार दी. डॉक्टर केशव अग्रवाल कार में पीछे बैठे हुए थे तथा कार उनका ड्राइवर चला रहा था. घटना को देखकर ऐसा लग रहा है कि अपराधियों को इसकी सटीक जानकारी थी कि डॉक्टर केशव गाड़ी में पीछे बैठे हुए है.

पुलिस ने कहा कि बाइक सवार अपराधियों ने कार में सटाकर गोली मारी, गोली कार के शीशे को चीरती हुई डॉक्टर केशव अग्रवाल के जबड़े में लगी. फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर केशव अग्रवाल को उन्हीं के हॉस्पिटल में उपचार के एडमिट कराया गया है. रुहेलखंड मेडिकल कालेज, इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, केशलता कैंसर अस्पताल तथा अमृत विचार अखबार के मालिक के गोली लगने की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस-प्रसाशन में हंगामा मच गया है. मामले की जानकारी होते ही SSP रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविन्द्र कुमार, सीओ तथा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन आरम्भ कर दी है. SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि शिकायत दर्ज कर अपराधियों की खोजबीन आरम्भ कर दी गई है.

प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो गुस्साए पति ने कर डाला ये काम

स्कूल के अंदर नाबालिग छात्रा से लड़के ने की छेड़छाड़, और फिर जो हुआ...

बॉलीवुड फिल्म देखकर दुल्हन ने दिया ठगी की वारदात को अंजाम, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -