Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर
Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर
Share:

आजकल कई तरह के फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में जो फोटो सामने आया है वह मध्य प्रदेश के उज्जैन का है। इस फोटो में एक मां अपनी डेढ़ साल की बच्ची की पिटाई कर रही है। वहीं इसके बाद वह अपने बच्चे को बाहर भी फेंक रही है। इस मामले को उज्जैन की बड़नगर तहसील का बताया गया है।

 

हालाँकि फोटो के वायरल होने के बाद चाइल्ड लाइन ने मामले की संज्ञान लिया है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक राष्ट्रीय चाइल्ड लाइन के टोल फ्री नंबर 1098 पर बच्चे की पिटाई की सूचना मिली थी। जी हाँ और इसमें बताया गया था कि बालिका लतिका पिता धर्मेंद्र चौहान उम्र करीब डेढ़ साल जुना शहर बालाजी मंदिर के पास रहती है। इसके अलावा यह भी बताया गया कि इस बच्ची को उसकी मां कोमल पति धर्मेंद चौहान हर रोज बेरहमी से पीटती है।

आप सभी को बता दें कि शिकायत मिलने के बाद चाइल्ड चाइन टीम ने 24 फरवरी को मामले की जांच की और इसके लिए टीम बालिका के घर पहुंची और पड़ोस के लोगों से बातचीत की। वहीं इसके बाद पता चला कि मामला पूरी तरह से सही है। केवल यही नहीं बल्कि चाइल्ड लाइन को बालिका को मारने-पीटने का एक वीडियो भी मिला। इस मामले में चाइल्डलाइन टीम ने बालिका की मां के खिलाफ बड़नगर थाने में मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

source: Hindustantimes

Video: यूक्रेन में लोगों ने रूसी सैनिकों को घसीट कर बनाया बंदी !

ऐसी ड्रेस पहन पब्लिक प्लेस में निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

Video: इस लड़की की चतुराई देख दीवाने हुए लोग, चोरों की स्कूटी लेकर हुई फुर्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -