पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, नौकरी बनी वजह
पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, नौकरी बनी वजह
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) में प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाली पत्नी के चरित्र पर पति को शक था। इसी शक की वजह से पति ने बड़ा कदम उठाते हुए पत्नी की गर्दन कुल्हाड़ी से काट दी। पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार-रविवार दरमियानी रात 12।30 बजे की है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, शहर के कुंदन नगर में चरित्र शंका के चलते पति ने पत्नी का कुल्हाड़ी मार कर क़त्ल कर दिया। पुलिस के मुताबिक, देवेंद्र गुर्जर की पत्नी लीना शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती थी। काम के चलते उसका ड्यूटी टाइम भी बदलता रहता था। लीना कभी दिन तो कभी शाम में और कई बार नाईट ड्यूटी भी करती थी। कई बार लीना को नौकरी की वजह से शहर से बाहर भी जाना पड़ता था। इन्हीं सब की वजह से पति देवेंद्र को लीना पर शक होने लगा कि लीना का किसी और से अवैध संबंध है। तत्पश्चात, दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हो गए।

शनिवार-रविवार की रात देवेंद्र और लीना का विवाद हुआ। इसी बीच बौखलाए हुए देवेंद्र ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठाई तथा लीना की गर्दन पर पूरी ताकत से दे मारी। कुल्हाड़ी का वार लगते ही लीना की गर्दन उखड़ गई। खून में लीना लथपथ जमीन पर गिरी और उसकी मौत हो गई।  बड़वानी सिटी थाना प्रभारी विकास कपीस ने बताया कि, रात लगभग 12:30 बजे हमें महिला का क़त्ल किए जाने की खबर प्राप्त हुई थी। हम तत्काल मौके पर पहुंचे पति देवेंद्र गुर्जर ने पत्नी लीना का कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल किया था। अपराधी को पत्नी के चरित्र पर शक था। थाना प्रभारी ने आगे बताया कि अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही महिला की बारे में और भी जानकारी निकाली जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरो के सर्वे में इंदौर दुनिया में दुसरे नंबर पर

19 दिसंबर के बाद एक बार फिर चलेगी ठंडी हवाएं

पकड़ाई बस को छुड़वाने के लिए विधायक का आया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -