एमटीएच अस्पताल में व्यवस्थाएं हो रही बेहाल
एमटीएच अस्पताल में व्यवस्थाएं हो रही बेहाल
Share:

इंदौर। एमटीएच अस्पताल में एक बार फिर परिजनों का हंगामा देखने को मिला है। यहां मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल के सुरक्षाकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाकर मुख्य गेट पर धरना प्रदर्शन किया। आपकों बता दें की हाल ही में इंदौर कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी ने अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्था दुरुस्त करने का आदेश दिया था। 

दरअसल रविवार को इंदौर के एमटीएच हॉस्पिटल में मरीजों के परिजनों ने अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा की अस्पताल में आयुष्मान कार्ड की प्रोसेस इतनी धीमी है कि एक काउंटर से दूसरे काउंटर पर दौड़ना पड़ता है। मरीज के परिजनों का कहना है की आयुष्मान कार्ड का सर्वर ठप होने पर जब अस्पताल प्रबंधन से जानकारी ली और कब तक ठीक होगा पूछा तो उन्होने अभद्रता करते हुए सरकारी अस्पताल के बजाए निजी अस्पताल में इलाज कराने की सलाह दे डाली। साथ ही परिजनों ने सुरक्षाकर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। 

आपकों बतादें की हाल ही में इंदौर कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी ने अस्पताल का औचक निरीक्षण कर अव्यवस्था पर नाराजगी जताई थी साथ ही व्यवस्था को ठीक करने का आदेश भी दिया था लेकिन इसके बाद भी एमटीएच अस्पताल में लापरवाही जारी है।

सीसीटीवी कैमरो के सर्वे में इंदौर दुनिया में दुसरे नंबर पर

19 दिसंबर के बाद एक बार फिर चलेगी ठंडी हवाएं

पकड़ाई बस को छुड़वाने के लिए विधायक का आया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -