दहेज़ की मांग पूरी नहीं कर पाई पत्नी, तो मोहम्मद कलीम ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, केस दर्ज
दहेज़ की मांग पूरी नहीं कर पाई पत्नी, तो मोहम्मद कलीम ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, केस दर्ज
Share:

जबलपुर: भारत सरकार ने भले ही मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ना से बचाने के लिए तीन तलाक कानून लागू कर दिया हो, मगर अभी भी इससे जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे हैं और इसका खामियाजा मुस्लिम महिलाओं को भुगतना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर से सामने आया हैं, जहां एक युवक ने एक अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, हनुमान ताल थाना में शिकायत लेकर पहुंची शाबरीन नाज ने जानकारी दी है कि वह मंडला जिले की निवासी है और 17 मार्च 2022 को उसका विवाह हनुमान ताल इलाके के ठक्कर ग्राम के निवासी मोहम्मद कलीम के साथ हुआ था। दोनों की जान पहचान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी और उसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था, मगर शादी के कुछ दिनों बाद से ही कलीम अपनी पत्नी शाबरीन को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था।

जब दहेज की डिमांड पूरी नहीं हुई, तो अब उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला अब न्याय की आस में थाने पहुंची है। थाना प्रभारी ने केस दर्ज करते हुए दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जांच करने और दोषी पाए जाने पर पति के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह रहे हैं।

अब्दुल के नापाक इरादों का शिकार हुई नेशनल बेसबॉल प्लेयर, देश का नाम रोशन करना चाहती थी, करनी पड़ी ख़ुदकुशी

सरस्वती के हत्यारे ने गढ़ी नई कहानी, बोला- 'मैं खुद भी जान देने वाला था'

इमरान ने 'बौद्ध' बनकर महिला पुलिसकर्मी से की शादी, IPL क्रिकेटर मोहसिन ने किया अप्राकृतिक रेप, अब कह रहे - इस्लाम कबुलो वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -