सरस्वती के हत्यारे ने गढ़ी नई कहानी, बोला- 'मैं खुद भी जान देने वाला था'
सरस्वती के हत्यारे ने गढ़ी नई कहानी, बोला- 'मैं खुद भी जान देने वाला था'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के मीरा रोड क्षेत्र में स्वयं से 24 वर्ष छोटी लिव इन पार्टनर सरस्वती का हत्यारा मनोज साने निरंतर नई नई कहानियां गढ़ रहा है। उसने बृहस्पतिवार को पूछताछ में बताया था कि सरस्वती की उसने हत्या नहीं की बल्कि वह जब एक 3 जून को घर लौटा तो सरस्वती मृत मिली थी। सरस्वती ने जहर खाकर जान दी थी तथा उसके मुंह से झाग निकल रहा था। अब उसका कहना है कि सरस्वती के शव के टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगाने के बाद मैं भी जान देने वाला था। उससे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, नहीं तो मैं अपनी जान दे देता। 

पूछताछ में मनोज साने ने कहा कि मैंने भी अपनी जान देने का निर्णय कर लिया था। सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने के पश्चात् अपनी जान देता तथा मुझे उसका क़त्ल करने का कोई दुख नहीं है। हालांकि उसकी कहानी पर पुलिस क्या किसी को भी शायद ही भरोसा होगा। इसका कारण यह है कि अगर उसे जान देनी ही थी तो वह शव को ठिकाने लगाने के प्रयास में क्यों था। इसके अतिरिक्त सरस्वती के जहर खाकर मरने और स्वयं के गिरफ्तार होने से डर की बात वह क्यों कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है एवं मनोज साने के विरोधाभासी बयानों का भी वेरिफिकेशन करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि हमें मनोज साने की खुदखुशी करने की प्लानिंग वाले दावों पर भरोसा नहीं हो रहा है। इसलिए हम तहकीकात कर रहे हैं।

नयानगर पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया, 'तहकीकात जारी है एवं सरस्वती के शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हमें मनोज साने के दावों पर संदेह है तथा उसका वेरिफिकेशन कर रहे हैं।' इस बीच साने ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने ही सरस्वती की हत्या की थी। उसे शक था कि सरस्वती अब किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में है। इसी मामले पर बहस के चलते गुस्से में उसने सरस्वती का चाकू से हत्या कर दी तथा फिर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से इलेक्ट्रिक कटर से काट डाला। बुधवार की शाम को पुलिस ने मनोज साने को पड़ोसियों की शिकायत के पश्चात् गिरफ्तार किया था। फ्लैट से लगातार गंध आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से शव के टुकड़े बरामद किए। भीतर स्थिति यह थी कि दो बाल्टियों में शव के टुकड़े खून के साथ मिले थे। 

नदी में मिली 3 टाँगे, डबल मर्डर मिस्ट्री में उलझी पुलिस

23वीं मंजिल से कूदा बोर्ड परीक्षा में 92 फीसदी नंबर लाने वाला छात्र, सदमे में परिवार

प्रेमिका के पति का हुआ क़त्ल फिर दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -