रिलीज हुआ 'The Tomorrow War' का ट्रेलर, यहां देखे वीडियो

Jun 17 2021 10:41 AM
रिलीज हुआ 'The Tomorrow War' का ट्रेलर, यहां देखे वीडियो

क्रिस प्रैट भविष्य के विज्ञान-कथा 'द टुमॉरो वॉर' में एक स्कूल शिक्षक से सैनिक बने हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया जिसमें प्रैट एक ऐसे परिवार की भूमिका निभा रहा है जो अपने वर्तमान को बचाने के लिए भविष्य की यात्रा करता है। फिल्म का निर्देशन क्रिस मैके ने किया है और इसमें प्रैट के साथ यवोन स्ट्राहोवस्की, जेके सिमंस, बेट्टी गिप्लिन, सैम रिचर्डसन और एडविन हॉज अलोन हैं। डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग, डॉन ग्रेंजर, जूल्स डेली, डेविड गोयर और एडम कोलब्रेनर द्वारा निर्मित, 'द टुमॉरो वॉर' 2 जुलाई, 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

फिल्म में, दुनिया दंग रह जाती है जब यात्रियों का एक समूह वर्ष 2051 से एक जरूरी संदेश देने के लिए आता है: भविष्य में तीस साल मानव जाति एक घातक विदेशी प्रजाति के खिलाफ एक वैश्विक युद्ध हार रही है। जीवित रहने की एकमात्र आशा सैनिकों और नागरिकों के लिए वर्तमान से भविष्य में ले जाने और लड़ाई में शामिल होने के लिए है। 

भर्ती होने वालों में हाई स्कूल के शिक्षक और पारिवारिक व्यक्ति डैन फॉरेस्टर (क्रिस प्रैट) हैं। अपनी छोटी बेटी के लिए दुनिया को बचाने के लिए दृढ़ संकल्प, डैन एक शानदार वैज्ञानिक (यवोन स्ट्राहोवस्की) और उसके अलग पिता (जेके सीमन्स) के साथ मिलकर ग्रह के भाग्य को फिर से लिखने की बेताब खोज में है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी के साथ-साथ 3 डब भाषाओं, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भारत में उपलब्ध होगी।

भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'

ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात

नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले