नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले
नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले
Share:

ऑस्कर नामांकित अभिनेत्री नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला, द वॉचर में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। शो का समर्थन रयान मर्फी और इयान ब्रेनन करेंगे। सीमित श्रृंखला का उत्पादन इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। द वॉचर में नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वे सुखी जीवन जीने के लिए अपने सपनों के घर में चले जाएंगे। 

हालाँकि, उनकी शांति तब रुक जाएगी जब एक शिकारी, जो द वॉचर नाम से जाना जाता है, उन्हें भयानक पत्रों से धमकाना शुरू कर देगा। रयान मर्फी और इयान ब्रेनन के अलावा, द वॉचर एरिक न्यूमैन, ब्रायन अनकेलेस, हेनरी जोस्ट और एरियल शुलमैन द्वारा निर्मित कार्यकारी होगी। द वॉचर कुख्यात वॉचर हाउस केस से प्रेरित है, जो अमेरिका के न्यू जर्सी में हुआ था। 

वास्तविक जीवन में, नए मकान मालिकों को एक व्यक्ति से रहस्यमय पत्र प्राप्त हुए, जिसने दावा किया कि वह दशकों से उस घर को देख रहा है। इस सब से भयभीत होकर उन्होंने घर को वापस बाजार में रख दिया। हालांकि, कोई भी संपत्ति खरीदने को तैयार नहीं था। फिर परिवार ने इसे किराए पर दे दिया, केवल नए किरायेदारों के लिए भी चिलिंग लेटर प्राप्त करने के लिए, जिसमें विभिन्न परेशान करने वाली चीजें सूचीबद्ध थीं, जिनमें एक कार दुर्घटना, आग और अचानक मरने वाले प्रियजन शामिल थे। नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले भी आगामी फिल्म, वन्स अपॉन ए टाइम इन स्टेटन आइलैंड में एक साथ दिखाई देंगे।

हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर केली क्लार्कसन ने कही ये बात

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

ड्वेन जॉनसन ने 46 प्रतिशत उत्तरदाताओं के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के पक्ष में व्यक्त की ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -