ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात
ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड अभिनेता ओवेन विल्सन ने वेब सीरीज 'लोकी' में एजेंट मोबियस की भूमिका पर अपनी पहली प्रतिक्रिया पर खुलकर बात की। जब निर्देशक केट हेरॉन और मैंने पहली बार बातचीत की, जो कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले था, वह चरित्र का वर्णन कर रही थी और लोकी और मोबियस के बीच संबंधों का वर्णन कर रही थी, और मोबियस और उसके मिशन का वर्णन कर रही थी, और जिस तरह से लोकी में संबंध था वह विल्सन ने उस क्षण को याद करते हुए कहा, जब चरित्र के बारे में उनकी जिज्ञासा शांत हुई थी।

श्रृंखला के साथ सुपरहीरो शैली में प्रवेश करने वाले विल्सन ने कहा कि मोबियस अभी बहुत जटिल और दिलचस्प लग रहा था। उन्होंने चरित्र और शो को "शायद ऐसा कुछ नहीं जो आप कॉमिक बुक की दुनिया से उम्मीद करेंगे, जबकि अभी भी कुछ उत्साह और रोमांच और रोमांच की भावना प्रदान करते हैं जो आप इन कहानियों से उम्मीद करते हैं। 

शो टॉम हिडलेस्टन को लोकी के रूप में प्रस्तुत करता है, और इसमें गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई। ग्रांट भी शामिल हैं। माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखित, "लोकी" डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम पर और हिंदी में डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर प्रसारित होता है।

नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले

हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर केली क्लार्कसन ने कही ये बात

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -