भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'
भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'
Share:

द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट ने हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है और अब यह भारत में धूम मचाने के लिए तैयार है। एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, हॉरर फिल्म अगले महीने भारत में रिलीज होने की तलाश में है। भारत में कोरोना की स्थिति में काफी सुधार होने और दूसरी लहर दूर होने के साथ, सिनेमाघरों के फिर से खुलने की संभावना है। जबकि मुंबई में कोरोना मामले लगातार 1,000 से नीचे आ गए हैं, शहर धीरे-धीरे फिर से खुल रहा है। 

हालाँकि, नागरिक निकाय इसे स्तर 3 से स्तर 2 तक बढ़ावा देने के लिए सतर्क रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, अगले कुछ हफ्तों में और गिरावट देखी जा सकती है और इस तरह सिनेमाघर फिर से खुल सकते हैं। वार्नर ब्रदर्स ने विश्वास की छलांग लगाने और द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट को 2 जुलाई, शुक्रवार को रिलीज करने का फैसला किया है। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट 4 जून को अधिकांश बाजारों में रिलीज हुई। यह भारत में एक ही दिन रिलीज नहीं हो सका, लेकिन अब कई जगहों पर सिनेमाघरों के दिनों में खुलने की उम्मीद है। 

वही यह 2 जुलाई को द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट को रिलीज करने की योजना बना रहा है। जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा होगी जिसके बाद टीम प्रचार शुरू करेगी। योजना यह है कि भले ही 5-6 राज्य खुले हों, वार्नर ब्रदर्स रिलीज़ के साथ आगे बढ़ना चाहेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है, तो इसे 9 जुलाई तक के लिए स्थगित किया जा सकता है। लेकिन अभी तक वार्नर ब्रदर्स की टीम गंभीरता से 2 जुलाई, 2021 को द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट रिलीज करने पर विचार कर रहा है।

ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात

नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले

हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर केली क्लार्कसन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -