बदला जाने वाला है सलमान की इस फिल्म का टाइटल
बदला जाने वाला है सलमान की इस फिल्म का टाइटल
Share:

बॉलीवुड के स्टार एक्टर सलमान खान की  मूवी ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) निरंर चर्चाओं का विषय बनी रही है। कभी इस मूवी की स्टारकास्ट को बदला जाने वाला है, तो कभी फिल्म का टाइटल पर प्रश्न उठा दिया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दीवाली के टाइटल को मेकर्स ने बदलने का विचार कर रहे हैं। ये मूवी सलमान खान के होम प्रोडक्शन की है। वहीं, दर्शक भी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की इस मूवी को देखने के लिए बेकरार हो चुके है। चूंकि, फिल्म के टाइटल को बदलने के बारे में सोचा जा रहा है, ऐसे में नया टाइटल क्या होगा, ये आपको बताते हैं।

कभी ईद कभी दीवाली का टाइटल बदलेगा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की इस बहुप्रतीक्षित मूवी कभी ईद कभी दिवाली का नेम चेंज करने के बारें में भी बात की जा रही है। सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदल कर एक बार फिर से इसके ओरिजिनल टाइटल भाईजान पर विचार किया जाने लगा है। सब कुछ ठीक रहता है तो मूवी के मेकर्स जल्द ही इस बारे में एलान करने वाले है। इस मूवी को पहले ‘भाईजान’ का नाम ही दिया गया था, लेकिन कुछ माह पहले ही जिसका नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रख दिया गया था।  खबरों का कहना है कि जब से मूवी का निर्माण साजिद नाडियाडवाला से सलमान खान के हाथ में गया है, तब से इस फिल्म का नाम बदलने की योजना बना रहे है।

पहले बदली जा चुकी है कास्ट: मूवी का टाइटल बदलने से पहले इसकी स्टारकास्ट को भी पहले ही बदल दिया गया है। इससे ये फिल्म और चर्चाओं में आ क्युकी है। सलमान खान ने फिल्म से बॉलीवुड अभिनेताआयुष शर्मा और जहीर इकबाल को रिप्लेस किया जा चुका है। जिसके बाद साउथ फेम जगपति बाबू , पूजा हेगड़े और दग्गुबाती वेंकटेश (Daggubati Venkatesh) को मूवी का भाग बनाया गया। इसके साथ ही, जस्सी गिल, मालविका शर्मा और राघव जुयल भी फिल्म का भाग रह चुके है।

बीमार हैं धर्मेंद्र!, वीडियो जारी कर फैंस को बताया सेहत का हाल

किसी से नहीं डरते दबंग खान, जान का खतरा होने पर भी निकले शूट पर

रिलीज हुआ KK का आखिरी गाना, सुनकर इमोशनल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -