रिलीज हुआ KK का आखिरी गाना, सुनकर इमोशनल हुए फैंस
रिलीज हुआ KK का आखिरी गाना, सुनकर इमोशनल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के मशबूर प्लेबैक सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन वह अपने शानदार गानों की विरासत फैंस के लिए छोड़ गए। आप सभी को बता दें कि केके का 31 मई को कोलकाता में निधन हुआ और केके की मौत के बाद उनका आखिरी गाना रिलीज हुआ है। जी हाँ, वहीं केके के फैंस के लिए ये सिर्फ गाना नहीं बल्कि एक बेशकीमती खजाना है, जिसकी कोई तुलना नहीं है। आप सभी को बता दें कि केके का ये आखिरी गाना पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल:द पीलीभीत सागा में है। वहीं इस गाने का नाम है धूप पानी बहने दे। जी हाँ और यह शानदार गाना गुलजार ने लिखा है और इसे कंपोज किया है शांतनु मोइत्रा ने।

आपको बता दें कि फिल्म शेरदिल सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी, सायनी गुप्ता लीड रोल में हैं। जी हाँ और फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। आपको बता दें कि शेरदिल एक डार्क हयूमर सटायर है। वहीं केके के फैंस के लिए ये गाना बेहद स्पेशल है और फैंस की गाना सुनते हुए आंखें नम हो रही हैं। हालाँकि किसे पता था केके का ये आखिरी गाना होगा। धूप पानी दे।।।एक सूदिंग और रिलैक्सिंग सॉन्ग है।

अब तक इस गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। आपको यह भी बता दें कि केके की दमदार आवाज और उसके ऊपर से गुलजार के लिरिक्स।।। इन दोनों ने मिलकर गाने को सुपर स्पेशल बना दिया है। वैसे इस गाने की रिलीज के बाद से फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। अब केके की गायिकी की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई लोगों का कहना है लेजेंड्स कभी नहीं मरते और कई फैंस केके की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं।

सोनाक्षी को जहीर इकबाल ने सरेआम कहा 'I Love You', रिश्ते पर लगाई मुहर

आखिर क्यों अब तक सलमान खान को नहीं मार पाया लॉरेंस, खुद किया खुलासा

फिल्मों में इंटिमेट सीन देने से मना कर चुकी है अमृता राव।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -