बाघ ने रवीना टंडन को देख लगाई दहाड़

भोपल। बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन ने भोपाल के वन विहार में बाघ के साथ हुई अमानवीयता का मुद्दा उठाया। जिसके के बाद वन विहार प्रबंधन ने कार्रवाई की थी। अब रवीना टंडन का खुद का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो 1 सप्ताह पुराना है जिसमें रवीना टंडन सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में दिखाई दे रही है वह जिप्सी को बाघ के करीब लेकर चली गई थी, व खुद ही जिप्सी पर खड़ी होकर बाग की तस्वीरें लेने लगी। जिप्सी को करीब देखकर बाग डर गया व बाघ ने दहाड़ना शुरू कर दिया और दहाड़ते हुए वहां से आगे की ओर निकल गया। 
 
वायरल वीडियो के सामने आने के बाद सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। कहा जा रहा है कि जिप्सी को करीब देख बाग विचलित हो उठा था । सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन के लोगों का यह मानना है कि ऐसी स्थिति में बाघ कभी भी हमला कर सकता था। रवीना टंडन के साथ-साथ इस मौके पर टूरिस्ट और गाइड की भी लापरवाही है। उनका कहना है कि सब कुछ जानते हुए भी वह सफारी के दौरान जिप्सी को बाघ के करीब क्यों लेकर गए। 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ चल रहे वनकर्मियों की अधिकारियों ने की सूची मांगी है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार वन कर्मियों से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है कि बाघ के करीब जिप्सी को लेकर कैसे गए। नियमो के अनुसार टूरिस्ट को 20 मीटर की दूरी से ही वन्य प्राणियों को देखने की अनुमति है। रवीना टंडन की जिप्सी इस नियम को तोड़ते हुए बाघ के बेहद करीब चली गई। कर्मियों के स्पष्टीकरण के बाद ही पता चल पाएगा कि वह खुद जिप्सी को लेकर गए  या रवीना के कहने पर उन्होंने यह सब किया

मॉडलिंग सिखाने के नाम पर रेप, पुलिस ने जुनैद को भोपाल बस अड्डे से दबोचा

हेयरकलर पीकर की आत्महत्या की कोशिश

आपसी रंजिश के चलते हुआ विवाद, दुकानों में की तोड़फोड़

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -