आपसी रंजिश के चलते हुआ विवाद, दुकानों में की तोड़फोड़
आपसी रंजिश के चलते हुआ विवाद, दुकानों में की तोड़फोड़
Share:

देवास। बीती रात चूड़ीबाखल क्षेत्र में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश  के चलते  विवाद हुआ। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ जमकर पिटाई की। एक युवक मारपीट से बचने के लिए चूड़ी की दुकान में घुस गया तो बदमाशों ने दुकान के भीतर जाकर युवक के साथ मारपीट की। मारपीट के चलते दोनों पक्षों ने हथियारों का इस्तेमाल भी किया। 

यह पूरा मामला वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। साथ ही अन्य दुकानों में भी बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। मारपीट की वजह से दोनों पक्षों के दो दो लोग घायल हो गए जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

जब दोनों पक्ष कोतवाली थाना पहुंचे तो यहां भी दोनों पक्षों ने आपस में लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया । पुलिस ने मामले को देखते हुए दोनों पक्षों को खदेड़ा जिसके बाद भीड़ कम हुई। कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र परमार के अनुसार मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है ।

पहले पक्ष ने फरियादी सरफराज पिता शहजाद शेख निवासी चूड़ी बाजार की रिपोर्ट पर आरोपी जमील पिता अब्दुल खान अंगूर, अकरम शकील, अरकान के खिलाफ मारपीट व दुकान में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। 

दूसरे पक्ष से जमील खान निवासी विजय बघेल की रिपोर्ट पर आरोपी अल्पेश उसके पिता व अन्य उसके दो साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ प्रकरण दर्ज किया गया है।

MP: लाखों पेंशनरों को बड़ा तोहफा, जल्द मिलेगा ये बड़ा लाभ

लगातार कॉल पर मिल रही थी धमकी, परेशान युवक ने की आत्महत्या

9वीं कक्षा में पड़ने वाले छात्र का सपना हुआ पूरा, बना एक दिन के लिए कलेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -