मॉडलिंग सिखाने के नाम पर रेप, पुलिस ने जुनैद को भोपाल बस अड्डे से दबोचा

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मॉडलिंग सीख रही एक लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके मॉडलिंग टीचर जुनैद खान ने ही उसका रेप किया है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने अपने कृष्णा नामक एक मित्र को भी इस मामले का साजिशकर्ता बताया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। यह मामला रविवार (27 नवम्बर 2022) को दर्ज किया गया है।

खबरों के अनुसार, मामला बैरागढ़ थानाक्षेत्र का है। पीड़िता यहाँ के सैनिक कॉलोनी में रहती है। उसने दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका एक मित्र कृष्णा मॉडलिंग करता है। पीड़िता ने कृष्णा से अपनी नौकरी लगवाने का आग्रह किया था। इसके बाद कृष्णा ने पीड़िता को अपने दोस्त जुनैद खान से मिलवाया। जुनैद मॉडलिंग सिखाने का काम करता है। उसने पीड़िता को मॉडल बनाने का झाँसा दिया और इसका प्रशिक्षण भी देना शुरू कर दिया। पीड़िता ने शिकायत में बताया गया है कि आरोपित जुनैद ने पीड़िता को कोर्स पूरा होने के बाद पक्की नौकरी दिलाने का भी वादा किया था। कुछ दिनों बाद जुनैद पीड़िता को मॉडलिंग सिखाने के बहाने अलग-अलग स्थानों पर ले जाने लगा। इस दौरान जुनैद ने लड़की के साथ बलात्कार किया। कुछ दिनों बाद पीड़िता ने इस बारे में अपने परिवार को बताया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में करने का निर्णय लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित जुनैद मूल रूप से रायसेन जिले का निवासी है। वो फिलहाल भोपाल के जहाँगीराबाद इलाके में किराए से रहता है। जुनैद को जैसे ही अपने खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज होने की भनक लगी, वो फरार हो गया। उसके साथ दूसरा आरोपित कृष्णा भी मौजूद था। दोनों रायसेन जाने के लिए बस स्टेशन पर पहुँच गए थे। पुलिस ने आरोपित की मोबाईल लोकेशन खंगाली और उन्हें बस स्टॉप से पकड़ लिया। पुलिस जुनैद के साथ कृष्णा की भी क्राइम हिस्ट्री खँगाल रही है। बताया जा रहा है कि कृष्णा एक महिला का डाइवोर्स करवा चुका है। फिलहाल कृष्णा का उसी तलाकशुदा महिला के साथ संबंध में भी है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि कहीं जुनैद का कुछ अन्य लड़कियों से तो इस तरह का ताल्लुक नहीं है।

नाबालिग दलित लड़की का किडनैप और रेप, स्कूल से ले गया सोहैल, जंगल में बनाया बंधक

हॉस्टल संचालक इम्तियाज़ ने 10वीं के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जब परिजन हॉस्टल पहुंचे...

क्या न्यूज़ीलैंड से खाली हाथ ही लौटेगी शिखर धवन की टीम ? तीसरे ODI पर भी मंडराए 'बादल'

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -