गल्ले से नकदी और खाने की चीजे भी भर कर ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
गल्ले से नकदी और खाने की चीजे भी भर कर ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। शहर  के एक होटल में आधी रात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। चोर होटल के शटर पर स्पाइडरमैन की तरह चढ़ता हुआ छत के रासते अंदर पहुंचा और गल्ले से नकदी, दो मोबाइल के अलावा अंदर महंगे चॉकलेट, पेस्ट्री खाए और कोल्डड्रिंक की बोतले भरकर ले गया। घटना कटोराताल स्थित 7-स्पाइस रेस्टोरेंट की है। पर चोरी करने वाला भूल गया कि होटल में अंदर और बाहर सीसीटीवी  कैमरे लगे थे।

चोरी करने वाले का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना की शिकायत होटल मालिक ने कंपू थाने में की। पुलिस मामला दर्ज कर अभी चोरों की तलाश कर रही थी कि तभी होटल मालिक ने अपने नेटवर्क से चोर की पहचान की और उसे उसके घर से दबोच लिया। चोर ने खुलासा किया है कि वारदात होटल के ही एक पूर्व कर्मचारी ने करवाई थी। उस कर्मचारी से एक दिन पहले ही होटल मालिक का विवाद हुआ था। दोनों चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर के कंपू स्थित कटोराताल इलाके में 7-स्पाइस के नाम से रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट का संचालन होटल व्यवसायी महेन्द्र पाल करते हैं। सुबह जब वह होटल पहुंचे तो देखा कि होटल मंे सामान बिखरा पड़ा हुआ है। गल्ला खुला पड़ा था उसमें रखे करीब 11 हजार रुपए और दो मोबाइल के अलावा अन्य चांदी के सिक्के, मूर्ति चोरी हो चुकी थीं। इतना ही नहीं होटल के शोकेज से महंगे चॉकलेट, कोल्डड्रिंक, फ्रूट बीयर भी गायब थीं।

पहले की बहन से वीडियो कॉल पर बात, फिर उठाया ये कदम

युवतियों ने की ऑटो चालक की पिटाई, बीच सड़क पर किया ऐसा ड्रामा

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, देखते ही देखते आग ने किया विक्राल रूप धारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -