पहले की बहन से वीडियो कॉल पर बात, फिर उठाया ये कदम
पहले की बहन से वीडियो कॉल पर बात, फिर उठाया ये कदम
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। एक युवक ने कट्‌टे से खुद को गोली मार ली। आपको बता दे की बहन वीडियो कॉल पर चीखती रही और कॉल कट हो गया। बहन ने बड़े भाई को मामले की सूचना दी। जब वह घर पहुंचा और किसी तरह छत के रास्ते अंदर आया तो बेड पर छोटा भाई मृत पड़ा था। भाई ने मरने से पहले कहा की  "बहन मैं जा रहा हूं, अब जीने को दिल नहीं करता' उसके सीने पर गोली लगी थी।

घटना कृष्णा नगर गोला का मंदिर की है। घटना से कुछ देर पहले मृतक पत्नी और बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में छोड़ आया था। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। कट्‌टा भी बेड से जब्त कर लिया है। युवक ने खुदकुशी क्योंकि यह फिलहाल रहस्य ही बना हुआ है। गोला का मंदिर स्थित कृष्णा नगर निवासी 30 वर्षीय रामपाल सिंह पुत्र वकील सिंह गुर्जर किसान है। वह गांव में पिता के साथ ही जमीन का काम देखता है। यहां कृष्णा नगर में वह पत्नी नेहा, बेटा आर्यन (7), बेटी अर्पिता (5) के साथ रहता था। शादी को 10 साल बीत गए थे। सब कुछ सामान्य चल रहा था। अचानक पत्नी और बच्चों को रविवार को रिश्तेदार के घर छोड़कर आए। रामपाल ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली।

उसने बहन से कहा था कि बहन मैं जा रहा हूूं, अब जीने का मन नहीं करता। यह सुनकर बहन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद एक गोली की आवाज आई और वीडियो कॉल कट हो गया। जूली ने तत्काल बड़े भाई कृष्णपाल को कॉल किया। उस समय बड़ा भाई सिरसौद गांव से घर की ओर ही आ रहा था। कुछ देर बाद वह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

रेप केस के बीच वायरल हुई हैंडसम हंक रोनाल्डो की वर्कआउट वाली फोटोज

हमेशा याद रखे पूजा के आसान को इस्तेमाल करने के ये नियम वरना नहीं मिलेगा पूजा का फल

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -