शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, देखते ही देखते आग ने किया विक्राल रूप धारण

ग्वालियर/ब्यूरो। ग्वालियर नगर निगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्यालय की तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। जिससे कई दस्तावेज जलकर खाक हो गए। नगर निगम और फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया है। आग लगने की वजहों का पता नहीं चला है। साथ ही आग की इस घटना से कितना नुकसान हुआ है, इसका भी पता नहीं चल पाया है। 

बताया जा रहा है आग एसी में हुए शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। अचानक आग लगने से पूरे भवन में काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। खास बात यह है कि मेयर शोभा सिकरवार, एमआईसी सदस्यों व विधायक सतीश सिकरवार के साथ निगम की पहली मंजिल पर बैठक कर रहे थे। उसी दौरान आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विक्राल रूप धारण कर लिया। 

आग से पूरे भवन में धुंआ भर गया। तुरंत ही फायर ब्रिगेड अमले को बुलाया गया। वहीं निगम के कर्मचारियों ने छतों की सीलिंग को तोड़कर धुएं को निकाला। कटनी रेलवे स्टेशन के वॉसिंग पिट में खड़ी ट्रेन की 3 बोगी में आग लग गई। आग लगने का कारण अज्ञात है। वॉसिंग पिट स्टेशन के छः नम्बर प्लेटफॉर्म के पास बना हुआ है। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। रेलवे कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।

ज्ञानवापी केस: कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष पर लगाया जुर्माना, बार-बार कर रहे थे ये मांग

इलाज न करने के लिए डॉक्टर ने दिया ऐसा हवाला, सांप काटने के बाद नहीं बच सकी जान

ट्रम्प के भारत दौरे पर भी उतना खर्च नहीं हुआ, जितना कांग्रेस ने 'गैंगस्टर' को बचाने में कर दिया

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -