कलंकित हुआ शिक्षा का मंदिर! मार्कशीट लेने पहुंचे छात्र की शिक्षक ने की पिटाई, बचाने पहुंची मां की खोली साड़ी और फिर...
कलंकित हुआ शिक्षा का मंदिर! मार्कशीट लेने पहुंचे छात्र की शिक्षक ने की पिटाई, बचाने पहुंची मां की खोली साड़ी और फिर...
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ पुरानी मार्कशीट लेने स्कूल गए छात्र को हेडमास्टर ने थप्पड़ मारे। बीच-बचाव करने पहुंचे छात्र के घरवालों ने हेडमास्टर की जमकर धुनाई कर दी। इसी के चलते छात्र की मां की शिक्षक ने साड़ी खींच दी तथा महिला अर्धनग्न हो गई। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने हेडमास्टर एवं छात्र के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मामला जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र का है। बृहस्पतिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले एक स्कूल के हेडमास्टर के साथ छात्र के घरवालों ने लात-घूंसों से जमकर धुनाई कर की। घटना के चलते हेडमास्टर घायल हो गए तथा स्वयं को बचाने की कोशिश में एक महिला की साड़ी पकड़ खींच ली। जिससे महिला अर्धनग्न अवस्था हो गई तथा पूरे घटनाक्रम में ही इसी अवस्था में लड़ती झगड़ती रही। दरअसल, गोदहा गांव में स्थित शासकीय विद्यालय में अध्यनरत छात्र अपनी मार्कशीट लेने स्कूल गया था। किसी बात को लेकर हेडमास्टर श्रीकांत द्विवेदी ने छात्र को थप्पड़ मार दिया। इस बात से गुस्साएं छात्र के परिजनों ने श्रीकांत की लात घूंसों से धुनाई कर दी। 

इसी के चलते झगड़े में उपस्थित छात्र की मां भी बीच बचाव कर रही थी। मगर महिला की साड़ी को हेडमास्टर ने पकड़ खींच दी। जिससे साड़ी खुल गई तथा कपड़े फट गए। महिला निर्वस्त्र हो गई। मामला दोनों पक्षों से मामला थाने पहुंचा तथा पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है। ASP अनिल सोनकर ने बताया कि  वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। हेडमास्टर ने छात्र को थप्पड़ मार दिया था तत्पश्चात, परिजनों और गांव के लोगों ने श्रीकांत की पिटाई की है। उसी समय महिला की साड़ी खुल गई थी। पुलिस ने अपराधी श्रीकांत पर धारा 294, 323, 506, 354 सहित एसटीएससी एक्ट की धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, शिक्षक की शिकायत पर भी छात्रा के घरवालों पर प्रकरण दर्ज हुआ है।  

छिंदवाड़ा के मनिहारी बाजार में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 16 दुकानें

पंजाब से लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, कश्मीर से आए थे आतंक फैलाने

वर्ल्ड कप में 7 नहीं 9 बार पाकिस्तान को पटखनी दे चुका है भारत, यहाँ देखें हर 'जीत' की डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -