हनी सिंंह की जिंदगी पर बन रही डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज, देखकर झूमे फैंस
हनी सिंंह की जिंदगी पर बन रही डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज, देखकर झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सिंगर-रैपर हनी सिंह कल 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया हैं। जन्मदिन के विशेष अवसर पर हनी सिंह को किसी ने प्यार दिया, तो किसी ने महंगा तोहफा। प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार पाकर रैपर ने भी उन्हें खास तोहफा दिया। असल में हनी सिंह ने उनकी जिंदगी पर बन रही डॉक्यूमेंट्री का टीजर साझा किया है। 

हनी सिंह अपनी लाइफ के बाजीगर हैं। एक समय था जब हनी सिंह इंडस्ट्री से गायब हो गए थे। फिर उन्होंने कमबैक किया। कमबैक के साथ रैपर ने साबित किया कि वो कल भी इंडस्ट्री के स्टार थे तथा आज भी उनका जलवा कायम है। यो यो हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री के टीजर में भी रैपर की यही कहानी देखने को मिली। टीजर में हनी सिंह स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वो बोलते हैं, 'ये जो मेरी जिंदगी ऊपर वाले ने बनाई है तथा इसमें जो गहराई है। जिसने मुझे आज स्वयं की याद दिलाई है। कुछ यही बातें मैंने बताई हैं। गुल्लक तोड़ दी मैंने अपनी। आदत छोड़ दी मैंने अपनी, मत बोलना अब हनी बीमार है, मेरी डॉक्यूमेंट्री तैयार है।' 

हनी सिंह के जिंदगी पर बन रही डॉक्यूमेंट्री Netflix पर स्ट्रीम होगी। अब तक केवल टीजर आउट हुआ है। डॉक्यूमेंट्री की रिलीज दिनांक अब तक सामने नहीं आई है। यो यो हनी सिंह का डायरेक्शन मोजेज सिंह द्वारा किया गया है। इसकी प्रोड्यूसर ऑस्कर अवॉर्ड विनर गुनीत मोंगा है। 'द एलीफेंट विस्पररर्स' के लिए ऑस्कर जीतने वाली गुनीत अब हनी सिंह की जिंदगी की कहानी को पर्दे पर दिखाने के लिए तैयार हैं।  

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -