'राम-राम' सुनते ही भड़की टीचर, कर दी छात्र की पिटाई
'राम-राम' सुनते ही भड़की टीचर, कर दी छात्र की पिटाई
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक स्कूल में राम के नाम पर भारी हंगामा हो गया। आरोप है कि राम-राम बोलने पर एक बच्चे को बुरी तरह पीट डाला गया। आरोप एक प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर पर लगा है। बताया जा रहा है कि टीचर ने छात्र को इसलिए पीट दिया क्योंकि छात्र सहपाठियों से राम-राम कहकर अभिवादन कर रहा था। 

सतना नगर के प्राइवेट स्कूल में बुधवार की शाम हंगामा हो गया। आरोप है कि एक बच्चे ने अपने सहपाठियों को राम-राम बोल रहा था। जो एक महिला अध्यापिका को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने छात्र की पिटाई कर दी। जैसे ही यह खबर करणी सेना के कार्यकर्ताओं को हुई वे स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने लगे। इधर करणी सेना को NSUI ने भी समर्थन दिया। NSUI के डिग्री कॉलेज प्रभारी विजय सिंह परिहार नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे तथा नारेबाजी करने लगे। घटना की खबर प्राप्त होते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार सहित फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की समझाइश एवं स्कूल प्रबंधन के द्वारा लिए गए एक्शन के पश्चात् मामला शांत हुआ।

बताया जाता है कि स्कूल में बुधवार को छात्र सभा थी। इस दौरान छात्र ने राम राम कहकर संबोधित किया। यह बात स्कूल की महिला शिक्षक को पसंद नहीं आई। उसने छात्र को रोक दिया तथा उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के पश्चात् हंगामा खड़ा हो गया। मौके पर पहुंचे करणी सेना के पदाधिकारियों ने नाराजगी जताई। स्कूल के संचालक के द्वारा इस के चलते शिक्षक को हटाने का भरोसा दिया। दरअसल शिक्षक ने छात्र को पीटते हुए बोला था कि यह अयोध्या नहीं है। यहां राम राम नहीं चलेगा। शिक्षक ने माफी मांगी, मगर इसके बाद भी हंगामा शांत नहीं हुआ। बाद में प्रबंधन ने टीचर को निलंबित कर दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। 

भारत से पंगा लेकर अपने ही घर में घिरे मोहम्मद मुइज़्ज़ु, मालदीव सरकार को विपक्ष ने जमकर फटकारा

आप नहीं जानते होंगे गणतंत्र दिवस से जुड़ी ये बातें

'हम ममता बनर्जी के बिना इंडिया ब्लॉक की कल्पना नहीं कर सकते हैं', TMC के ऐलान पर आई कांग्रेस की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -