शराब घोटाले में CM केजरीवाल पर लटकी गिरफ़्तारी की तलवार ! आज बड़ा एक्शन ले सकती है ED
शराब घोटाले में CM केजरीवाल पर लटकी गिरफ़्तारी की तलवार ! आज बड़ा एक्शन ले सकती है ED
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के नवीनतम घटनाक्रम में, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों ने गुरुवार को बताया है एजेंसी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर तलब करेगा। ED का बयान आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो के आवास पर संभावित छापेमारी और उसके बाद उसी दिन उनकी गिरफ्तारी की व्यापक अफवाहों के बीच आया है।

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों का कहना है कि एजेंसी फिलहाल पिछले समन के जवाब में अरविंद केजरीवाल द्वारा दायर जवाब की जांच कर रही है। चल रही जांच दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधियों को उजागर करने के ईडी के प्रयासों का हिस्सा है। मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज सहित AAP नेताओं ने चिंता व्यक्त की है और दावा किया है कि उन्हें गुरुवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी की संभावना का संकेत देने वाली जानकारी मिली है। इन अटकलों को केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा केजरीवाल के आवास पर छापे की अफवाहों से हवा मिल रही है।

अरविंद केजरीवाल को फिर से तलब करने का प्रवर्तन निदेशालय का निर्णय उनके खिलाफ आरोपों की गंभीरता और चल रही जांच में उनकी भूमिका के महत्व को रेखांकित करता है। मामला राजनीतिक चर्चा का केंद्र बिंदु रहा है, विपक्षी नेता घटनाक्रम पर बारीकी से नजर रख रहे हैं और जांच प्रक्रिया में पारदर्शिता की मांग कर रहे हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस स्तर पर, ED अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए जवाब की जांच पर जोर दे रहा है, यह सुझाव देते हुए कि उनकी चल रही जांच के निष्कर्षों के आधार पर आगे के कानूनी कदम निर्धारित किए जाएंगे। स्थिति गतिशील बनी हुई है, और कोई भी संभावित छापेमारी या गिरफ्तारी ईडी की जांच के नतीजे और उनकी जांच के दौरान एकत्र किए गए सबूतों पर निर्भर करेगी।

'आज़ादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना...', त्रिशूर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला

गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर की गवाह मॉडल दिव्या पाहुजा का हुआ क़त्ल, BMW में शव लेकर फरार हुए आरोपी

मुस्लिम बहुल लक्षद्वीप में बोले PM मोदी- 'भले ही क्षेत्रफल में छोटा है, लेकिन इसका दिल बहुत बड़ा है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -