गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर की गवाह मॉडल दिव्या पाहुजा का हुआ क़त्ल, BMW में शव लेकर फरार हुए आरोपी
गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर की गवाह मॉडल दिव्या पाहुजा का हुआ क़त्ल, BMW में शव लेकर फरार हुए आरोपी
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ एक होटल में 27 वर्षीय लड़की की संदिग्ध हालातों में हत्या का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है। लड़की मॉडलिंग करती थी। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी दिव्या के शव को लेकर BMW में लेकर फरार हो गया। दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले की मुख्य गवाह भी थी। 

कहा जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी। आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिव्या के क़त्ल को अंजाम दिया। तत्पश्चात, शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए थे। इसके बाद हत्यारोपी अभिजीत के 2 साथी मृतका के शव को अभिजीत की ब्ल्यू कलर की BMW DD03K240 कार की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए। ये वारदात CCTV कैमरों में कैद हो गई है। 

2 जनवरी की अलसुबह 4 बजकर 18 मिनट पर अभिजीत, एक लड़की और एक अन्य के साथ होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा। जहां से वे तीनों कमरा नंबर 111 में गए। फिर 2 जनवरी की रात 10:44 बजे अभिजीत और अन्य अपराधी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।BMW में सवार दोनों आरोपी दिव्या के शव को कहां लेकर गए हैं, इसे लेकर अपराध शाखा की कई टीमें पंजाब तथा अन्य क्षेत्रों में रेड कर रही हैं, हालांकि गुरुग्राम पुलिस के पास जो CCTV फुटेज हैं, उनमें हत्यारोपी अभिजीत और दो अन्य नजर आ रहे हैं। गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के घरवालों की शिकायत के आधार पर होटल मालिक अभिजीत सिंह एवं अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

बता दें कि दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले की मुख्य गवाह भी थी। लिहाजा दिव्या के परिजनों ने उसके क़त्ल के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया एवं गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ बताया है। दिव्या के घरवालों ने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ हत्या के षड्यंत्र के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।
  

समधन को चाय पिलाकर समधी ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया और फिर...

'मेरे 23 साल के करियर में ऐसा नहीं हुआ...', आखिर क्यों भड़के CJI चंद्रचूड़?

'मामा का घर' होगा शिवराज सिंह के नए आवास का नाम, भावुक अपील कर बोले- 'नि:संकोच आइए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -