पुलिस अधीक्षक ने किया खिलाड़ियों का सम्मान, इस खेल प्रतियोगिता में हुआ है चयन
पुलिस अधीक्षक ने किया खिलाड़ियों का सम्मान, इस खेल प्रतियोगिता में हुआ है चयन
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। पुलिस अधीक्षक उज्जैन सत्येन्द्र कुमार शुक्ल द्वारा क्षीर सागर मलखंभ प्रशिक्षण केन्द्र पर प्रशिक्षणरत 05 खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खेल में चयनित होने पर आज दिनांक 02.09.22 को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सम्मानित किया गया। दिनांक 20.09.22 से 12.10.22 तक गुजरात में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय खेल जो के चार वर्षों में एक बार आयोजित किये जाते है।

जिसमें इस वर्ष मलखंभ को भी सम्मिलित किया गया है। खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा संचालित क्षीर सागर मलखंभ प्रशिक्षण केन्द्र पर प्रशिक्षणरत 05 खिलाड़ी क्रमश: (1) कु.अंजली यादव (2) कु.संजना प्रजापति (3) कु.जैसिका प्रजापति (4) प्रणव कोरी (5) यतिन कोरी का चयन राष्ट्रीय खेल में चयनित होने पर खिलाड़ियों एवं इनके प्रशिक्षक श्री मोहनलाल धाकड़ को उत्कृष्ट प्रशिक्षण प्रदान करने हेतु सम्मान करते हुए आशा व्यक्त की है कि राष्ट्रीय खेलो में मध्यप्रदेश के खिलाड़ी अधिक से अधिक मेडल प्राप्त करेंगे। साथ ही खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

ओ.पी. हरोड़, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में भी उज्जैन के खिलाड़ियों ने हरियाणा में आयोजित खेलो इण्डिया युथ गेम्स में पदक प्राप्त कर उज्जैन का नाम राष्ट्रीय पटल पर गौरान्वित किया गया था। पुनः गुजरात में राष्ट्रीय खेलों में चयनित खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहां कि म.प्र. का नाम मेडल तालिका में अव्वल पायदान पर रहेगा।

यहाँ स्थित है इश्किया गणेश मंदिर, दर्शन मात्र से कुंवारें लोगों की तय हो जाती है शादी

नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट

प्रसव के बाद हो जाती है नवजात शिशु की मृत्यु तो महिलाओं को मिलेगा ये खास लाभ, केंद्र सरकार ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -