नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट
नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट
Share:

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीते शुक्रवार को बॉलीवुड हस्ती शबाना आजमी को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट और स्लीपर सेल' बताया। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा 2002 में गुजरात दंगों के दौरान बिलकिस बानो (Bilkis Bano) के सामूहिक बलात्कार के लिए दोषी ठहराए गए 11 लोगों की रिहाई पर बात कर रहे थे। इसी मामले में सवाल उठाने वाली शबाना आजमी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने यह सब कहा। उन्होंने इस दौरान कहा, 'जब गैर-भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'झारखंड में एक नाबालिग लड़की की हत्या होने पर ये लोग चुप क्यों थे, उदयपुर हत्या पर उन्होंने एक शब्द क्यों नहीं कहा? क्योंकि वे केवल भाजपा शासित राज्यों में अपराध देखते हैं। ये लोग टुकडे- टुकडे गैंग के एजेंट और स्लीपर सेल हैं।' इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "ये वही लोग हैं जिन्होंने पुरस्कार वापसी की पहल की थी।"

 

क्या कहा था शबाना आज़मी ने- जी दरअसल बीते गुरुवार को एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए, शबाना आजमी ने कहा था, "बिलकिस बानो ने हिम्मत नहीं हारी। वह पूरे रास्ते लड़ी। उसने इन लोगों को दोषी ठहराया।" आप सभी को बता दें कि बिलकिस बानो केस के दोषियों को बीते महीने जेल से रिहा कर दिया गया है। जी हाँ और इसके बाद इस मामले पर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कई लोग इसे सही बता रहे हैं तो कई लोगों का कहना है यह गलत है।

'मान जाओ ना राहुल..', पूरी पार्टी कर रही मनुहार, क्यों नहीं मान रहे कांग्रेस के 'युवराज' ?

सुकेश मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने 8 घंटे तक की पूछताछ, जल्द जैकलीन को भी होना पड़ेगा पेश

अगर मैं कहूं मैं प्रधानमंत्री को पसंद नहीं करता हूं तो कोई मुझे गिरफ्तार कर सकता है: पी चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -