The Suicide Squad Review : जबरदस्त एक्शन और ड्रामा से लबरेज़ है ‘द सुसाइड स्क्वाड'
The Suicide Squad Review : जबरदस्त एक्शन और ड्रामा से लबरेज़ है ‘द सुसाइड स्क्वाड'
Share:

मुंबई: फिल्म सुसाइड स्क्वाड रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म का बहुत समय से प्रतीक्षा हो रही थी. फिल्म फुल पैकेज ड्रामा से भरी हुई है. 5 अगस्त को रिलीज की गई ये फिल्म 1959 में पेश किए गए DC पात्रों पर आधारित है. इस फिल्म में आपको एक्शन और ड्रामा का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. मार्गोट रोबी, इदरीस एल्बा, जॉन सीना, सिल्वेस्टर स्टेलोन स्टारर इस फिल्म को जेम्स गुन ने निर्देशित किया है. मल्टी स्टारर सुसाइड स्क्वाड 2016 में रिलीज हुई थी, अब इसका तीसरा पार्ट दर्शकों के सामने आया है. वैसे बता दें कि “द सुसाइड स्क्वाड” को डेविड आयर की “सुसाइड स्क्वाड” से अलग रूप में दर्शाया गया है.

ट्रेन की तबाही के ठीक पांच वर्ष बाद, जिसमें वार्नर ब्रदर्स को अपने DC कॉमिक्स ब्रह्मांड को पुनः तैयार करने के लिए प्रेरित किया गया है. जेन की दो “गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी” फिल्मों की तरह, “द सुसाइड स्क्वाड” एक कॉमिक बुक मूवी की तरह है. फिल्म रिबूट-वाई चीज जैसे एक घातक असाइनमेंट के साथ फ़ौरन शुरू होती है. जहां हाल ही में कॉर्टो माल्टीज पर तख्तापलट हुआ है और देश अब हत्यारे तानाशाहों की एक जोड़ी द्वारा चलाया जा रहा है, जो नापाक मकसदों के लिए स्टारफ़िश – किसी प्रकार की विदेशी तकनीक का इस्तेमाल करने का प्लान बना रहे हैं.

इस फिल्म में हीरो को अमेरिकी सरकार की तरफ से एक मिशन के लिए जेल से बाहर निकाला गया है. फिल्म की स्टोरी को एक नए रूप में पेश किया गया है. इस बार पहले की फिल्म के ज्यादातर कलाकारों और किरदारों को भी इस बार बाहर कर दिया गया है.  वहीं, हार्ले के पास एक बेहतरीन लड़ाई का दृश्य भी है, जहां वह एक छोटी लड़की की रस्सी कूदने की तरह एक्टिंग करते हुए अनगिनत दुश्मनों को मारती है.

ख़त्म हुआ इंतजार! अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुआ सिंड्रेला का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर

The Weeknd के नए गाने का टीज़र हुआ जारी

जेमी ली कर्टिस को है अपने बच्चे पर गर्व

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -