ख़त्म हुआ इंतजार! अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुआ सिंड्रेला का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर
ख़त्म हुआ इंतजार! अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुआ सिंड्रेला का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर
Share:

हॉलीवुड की आने वाली फिल्म सिंड्रेला की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। वही आज अमेज़न प्राइम ने सिंड्रेला का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है जिसमें हमारी महत्वाकांक्षी नायिका (कैमिला कैबेलो) की स्टोरी है, जिसके बड़े ख्वाब हैं तथा वह अपने फैब जी की सहायता से उन्हें सच करना चाहती हैं।

वही के कैनन (पिच परफेक्ट) से, सिंड्रेला एक मॉडर्न म्यूजिकल है जिसमें आप जिस स्टोरी के साथ बड़े हुए हैं, उसको एक एक बोल्ड रूप में लॉन्च किया गया है। मूवी के फर्स्ट लुक ने प्रशंसकों को इस नई स्टोरी को देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है। बाद में, फ्रेम में सिंड्रेला (कैमिला कैबेलो) की खासियत वाला एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था।

स्क्रीन के लिए लिखित तथा के कैनन द्वारा डायरेक्टेड, गानों के कवर बहुप्रसिद्ध म्यूजिकल आर्टिस्ट्स द्वारा लिखित है। सिंड्रेला में एक ऑल-स्टार कास्ट है जिसमें बिली पोर्टर तथा पियर्स ब्रोज़नन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन सम्मिलित हैं। वही के कैनन द्वारा लिखित तथा डायरेक्टेड यह फ़िल्म लियो पर्लमैन, जेम्स कॉर्डन, जोनाथन काडिन व शैनन मैकिन्टोशो द्वारा निर्मित है तथा मूवी 3 सितंबर से खास तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

The Weeknd के नए गाने का टीज़र हुआ जारी

सावन के पूरे महीने इन 3 राशियों पर रहेगी भोले बाबा की कृपा

सबसे होनहार छात्रों की लिस्ट में शामिल हुई कक्षा 8वीं की भारतीय-अमेरिकी लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -