The Weeknd के नए गाने का टीज़र हुआ जारी
The Weeknd के नए गाने का टीज़र हुआ जारी
Share:

गायक-गीतकार द वीकेंड का आगामी एकल शीर्षक, 'टेक माई ब्रीथ' जल्द ही जारी किया जाएगा। गायक ने अपने नए सिंगल के बारे में टीज किया है जो इस शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। द वीकेंड ने मंगलवार को 2020 टोक्यो ओलंपिक में टीम यूएसए महिला ट्रैक एंड फील्ड टीम के लिए क्लिप पोस्ट की।

क्लिप में एथलीट सिडनी मैकलॉघलिन, दलीला मुहम्मद, एथिंग म्यू और गैबी थॉमस हैं। सोशल मीडिया पर क्लिप को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया, "8.6.21 नया सिंगल।" गाने के टीज़र में एक स्पंदनशील सिंथेस-हैवी ग्रूव और हुक शामिल है, "टेक माई ब्रीथ अवे," एक प्रोमो के लिए एक उपयुक्त आदर्श वाक्य जो बिजली की तेजी से दौड़ता है। द वीकेंड ने सोमवार की सुबह सबसे पहले गाने को टीज किया, जिसका एक अंश उनके सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया, जिसका शीर्षक था 'द डॉन इज कमिंग'। वह सूर्यास्त के एक त्रासद दृश्य के साथ अपनी पोस्ट के साथ थे। द वीकेंड की मधुर आवाज जब 'मेरी सांस ले लो' बजती है, तो उनके सभी प्रशंसकों को पसंद आया। वैराइटी के साथ एक साक्षात्कार में, द वीकेंड ने संकेत दिया कि उनका अगला एल्बम कैसा होगा। उन्होंने कहा- "यदि अंतिम रिकॉर्ड रात के बाद के घंटे हैं।"

हिटमेकर ने आगे कहा- "तो अगला प्रोजेक्ट बनाने के उत्साह का मतलब है कि यह मेरे लिए सफल रहा। मैं इसे हमेशा के लिए करना चाहता हूं। और भले ही मैं अलग-अलग माध्यमों और विभिन्न प्रकार के भावों में आना शुरू कर दूं, संगीत वहीं होगा। मैं इससे दूर नहीं जा रहा हूं।" नए संगीत के अलावा, गायक 'यूफोरिया' के निर्माता सैम लेविंसन के साथ एचबीओ के लिए एक श्रृंखला विकसित करेगा। द वीकेंड आगामी श्रृंखला में अभिनय करेगा जिसका शीर्षक वर्तमान में 'द आइडल' है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Weeknd (@theweeknd)

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -