जेमी ली कर्टिस को है अपने बच्चे पर गर्व

जेमी ली कर्टिस, एक गर्वित माँ अपने परिवार के बारे में पहली बार सार्वजनिक रूप से बोलती है। वह सार्वजनिक रूप से अपनी ट्रांसजेंडर बेटी के बारे में बात करती हैं। 62 वर्षीय अभिनेत्री ने AARP द मैगज़ीन के अगस्त/सितंबर 2021 संस्करण के लिए कहानी को कवर किया।

अपने साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपने परिवार, वह और पति क्रिस्टोफर गेस्ट के बारे में बात की। उसने कहा कि उसने "आश्चर्य और गर्व के साथ देखा है कि हमारा लड़का हमारी बेटी रूबी बन गया है।" कर्टिस ने यह भी कहा कि उसे और उसके 73 वर्षीय पति का जल्द ही ससुराल होगा। उसने आगे कहा कि "रूबी और उसके मंगेतर की शादी अगले साल एक समारोह में होगी, जिसकी मैं भूमिका निभाऊंगी।" कर्टिस ने अपने जीवन को "निरंतर कायापलट" के रूप में वर्णित किया। 25 वर्षीय, रूबी एक कंप्यूटर गेम संपादक के रूप में काम करती है और उसकी सबसे बड़ी बच्चा, एनी, जो 34 वर्ष की है, अब विवाहित है और एक नृत्य प्रशिक्षक के रूप में काम करती है। AARP द मैगज़ीन के साथ अपनी बातचीत जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं और अतिथि निश्चित रूप से उन्हें जल्द ही मिलने की आशा करते हैं।' कर्टिस ने यह भी कहा कि वह अब भी अपने पति के साथ कहीं भी सबसे ज्यादा शांति महसूस करती हैं।

दोनों की शादी 1984 में हुई थी और अब भी वे शादी के 36 साल के लंबे समय के बंधन को साझा कर रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। पहले एक खूबसूरत श्रद्धांजलि के साथ अपने लंबे समय तक चलने वाले प्यार को सम्मानित करने वाली अभिनेत्री ने अपने पति की तस्वीरों को एक प्यारी श्रद्धांजलि के रूप में इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस बीच, कर्टिस और गेस्ट मशहूर हस्तियों की एक लंबी कतार में शामिल हो जाते हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने ट्रांसजेंडर और गैर-बाइनरी बच्चों का समर्थन किया है।

'द एम्पायर' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री, फ़र्स्ट लुक आया सामने

रिलीज हुआ कौन बनेगा करोड़पति की शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट, देंखे वीडियो

अपनी फिल्म 'Lines' को लेकर बोली हिना खान- ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योकि...

Most Popular

- Sponsored Advert -