टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने पूरी दुनिया के सामने कबूला अपना प्यार
टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने पूरी दुनिया के सामने कबूला अपना प्यार
Share:

प्यार करना बड़ी बात नहीं है बड़ी बात है प्यार करके उसे उम्रभर निभाना और पूरी दुनिया के सामने उसे कुबूल करना... जी हां आज हम बात करने जा रहे है टीवी के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने किया है और आज भी वह एक दूसरे के साथ है. बता दे कि, टीवी दुनिया के ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अपने प्यार का इजहार बड़े ही अनोखें अंदाज में किया है.

सबसे पहले हम बात करेंगे टीवी का सबसे क्यूट कपल रवि दूबे और शरगुन मेहता की. रवि ने शरगुन को टीवी का मशहूर शो नच बलिए सीजन 5 में सबके सामने प्रपोज किया था. इसके बाद इन दोनों ने 2013 में एक दूसरे से शादी कर ली. वही टीवी के मशहूर स्टार ऋतिविक धनजानी ने अपनी गर्लफ्रेंड आशा नेगी से रवि की ही तरह नच बलिए सीजन 6 में अपने प्यार का इजहार किया. ख़ास बात यह है कि, ऋतिविक ने घुटनों के बल बैठकर उनके लिए एक प्यार सा सॉन्ग गाया था.

इसके अलावा सोएब इब्राहम और दीपिका काकरने भी कुछ इसी तरह अपने प्यार का इजहार किया था. बता दे कि, सोएब ने भी अपने प्यार का इजहार दीपिका से साल 2017 में नच बलिए टीवी शो में ही किया था. वही अबीगेल पांडे और सनम जौहर ने भी प्यार का इजहार किया लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, अबीगेल पांडे को सोनम ने प्रपोज किया था.

ये भी पढ़े

अजय की 'रेड' आने से पहले इस फिल्म ने कर दिया धमाल

इस बात को लेकर बेहद डरती थी किम कार्दशियां

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में नजर आएंगे योग गुरु

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -