जिस बेटे को कर दिया था सुपुर्द-ए-खाक, वो 6 माह बाद लौटा घर
जिस बेटे को कर दिया था सुपुर्द-ए-खाक, वो 6 माह बाद लौटा घर
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ रहने वाला एक परिवार की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा, जब उनका बेटा 6 माह पश्चात् लौट आया. परिजन उसे मृत मानकर उसे दफना चुके थे. बेटे को अपनी आंखों के सामने जिंदा देखकर माता-पिता की आंखों से आंसू आ गए.

दरअसल, 16 दिसंबर 2022 को मोहम्मद एहताम अंसारी को मोबाइल चोरी के इल्जाम में पीटा गया था. तत्पश्चात, उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था. हर किसी को लगा कि वह मर चुका है. घरवालों ने शव की शिनाख्त करते हुए उसे सुपुर्द-ए-खाक भी कर दिया था. बता दें, यूपी के तिलहर में 16 दिसंबर 2022 की रात ट्रेन संख्या 14205 अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस की जनरल बोगी में एक महिला यात्री का फोन चोरी हो गया था. उसी ट्रेन में एहताम अंसारी अपने दोस्त के साथ सफर कर रहा था. महिला के शोर मचाने के पश्चात् शक होने पर तलाशी ली गई थी. एहताम के पास से फोन जब्त हो हुआ था. फिर ट्रेन में उपस्थित लकड़ों ने एहताम और उसके दोस्त की पिटाई की थी. तत्पश्चात, चलती ट्रेन से दोनों को नीचे फेंक दिया था. दूसरी ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से उनमें से एक की मौत हो गई थी.  

तिलहर में हुई घटना की खबर GRP शाहजहांपुर को लगी, तो तुरंत ही बरेली GRP को दे दी गई. तत्पश्चात, बरेली GRP ने अपराधी की पिटाई करने वाले अपराधी युवक नरेंद्र को जेल भेज दिया था. इस मामले में पिटाई एवं ट्रेन से फेंके जाने वाला मृत युवक जिंदा अपने घर पहुंच गया. घर लौटे युवक ने अपने घरवालों को बताया कि ट्रेन से फेंके के बाद वह चोटिल बदहवास जंगल के रास्ते एक आश्रम में पहुंचा. वहां साधु-बाबाओं ने उसकी देखभाल की तथा वह स्वास्थ्य हो गया, तो अपने घर आ गया. एहताब के पिता मो. याकूब ने कहा कि हमने अपने बेटे को बाहर भेजा था. बेटा के साथ उसका दोस्त भी था. ट्रेन से दोनों को धक्का मारकर नीचे फेंक दिया गया था. इसमें मेरे बेटे के दोस्त की मौत हो गई थी. लेकिन, मेरा बेटा जंगल के कारण बच गया. हालांकि, उसकी याददाश्त चली गई. हम लोगों को इंटरनेट की माध्यम से उसका पता चला. फिर हम उसे घर लेकर आए. बेटे के घर आने से हम लोग बहुत खुश हैं. 

23वीं मंजिल से कूदा बोर्ड परीक्षा में 92 फीसदी नंबर लाने वाला छात्र, सदमे में परिवार

मुंबई के चाइना बाजार में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी कइयों की जान

प्रेमिका के पति का हुआ क़त्ल फिर दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -