प्रेमिका के पति का हुआ क़त्ल फिर दफना दिया शव, ऐसे खुला राज
प्रेमिका के पति का हुआ क़त्ल फिर दफना दिया शव, ऐसे खुला राज
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने प्रेमिका के पति का क़त्ल करने और शव को दफनाने के इल्जाम में 26 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है. समता नगर पुलिस के अनुसार, अपराधी सुरेश कुमार कुमावत बोरीवली में ढोकला सप्लाई करता था. उसका अफेयर दिनेश प्रजापति नाम के युवक की पत्नी के साथ था. इस वजह से सुरेश और दिनेश के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. पुलिस ने बताया, 1 जून को अपराधी सुरेश कुमावत ने दिनेश प्रजापति को बोरीवली में स्थित अपने घर बुलाया. तत्पश्चात, उसने हथौड़े से उसका क़त्ल कर दिया. हत्या के बाद शव को घोड़बंदर के पास मैंग्रोव में दफना दिया. इस घटना को अंजाम देने के पश्चात् सुरेश ने दिनेश के परिजनों एवं दोस्तों को एक वीडियो मैसेज भेजा. 

इसमें उसने अपनी पहचान दिनेश प्रजापति के तौर पर बताते हुए कहा कि वह अपनी गलती का पश्चाताप करने के लिए स्वयं को मार रहा है. तत्पश्चात, दिनेश के परिजनों ने उसके लापता होने की खबर पुलिस को दी तथा उन्हें वीडियो मैसेज दिखाया. पुलिस ने 2 जून को मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया. दिनेश की अंतिम मोबाइल लोकेशन का पता लगाया गया. साथ ही उस युवक का पता लगाया, जिससे उसने अंतिम बार बात की थी. लोकेशन के आधार पर उस एरिया के CCTV चेक किए गए. पुलिस को तहकीकात में पता चला कि दिनेश बोरीवली पूर्व के राजेंद्र नगर में स्थित एक घर में घुसा था तथा फिर बाहर नहीं आया. 

CCTV में देखा गया कि एक युवक स्कूटर पर सफेद बोरी लादकर घर से निकल रहा है. काशीमीरा पुलिस की सहायता से समता नगर पुलिस ने दिनेश के शव को बरामद कर लिया. शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इस मामले में पुलिस ने अपराधी की पहचान सुरेश कुमावत के तौर पर की. उसने पुलिस को बताया कि उसका दिनेश प्रजापति की पत्नी के साथ अफेयर था. पुलिस के सामने सुरेश कुमावत ने जुर्म स्वीकार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि दिनेश को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल गया था. इसकी वजह से अक्सर उससे झगड़ा होता रहता था. एक जून को भी दिनेश एवं सुरेश के बीच झगड़ा हुआ था.

OBC आरक्षण का लाभ ले रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशी! बंगाल में बड़े पैमाने पर पिछड़ों का धर्मांतरण - राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग का दावा

अरविंद केजरीवाल के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे, दिल्ली CM को जोड़ने पड़े हाथ, तब हुआ सम्बोधन, Video

'मेरी बेटी शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी..', विदाई के वक़्त दुल्हन के पिता की 3 शर्तें सुनकर सिर पकड़कर बैठ गया दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -