शराब की लत में बेटे ने बाप को जिंदा जलाया
शराब की लत में बेटे ने बाप को जिंदा जलाया
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

बुरहानपुर। युवक शराब की लत में इतना डूब गया की अपने ही पिता पर केरोसिन डाल कर आग लगा दी। जीहां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले की एक शराबी बेटे ने अपने मां-बाप को जिंदा जलाने की कोशिश की जिसमें मां ने तो भागकर अपनी जान बचा ली, लेकिन बीमार पिता की जलने से दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शराबी बेटा शराब पीने के बाद अपने माता-पिता के साथ मारपीट करता था। इसलिए माँ बाप ने परेशान होकर घर छोड़ दिया था और वे खेत में झोपड़ी बनाकर रहने लगे लेकिन बेटे को यह भी रास नहीं आया इसलिए उसने झोपड़ी में आग लगा दी देर रात करीब 3 बजे बेटे ने खेत में बनी झोपड़ी में केरोसिन डालकर आग लगा दी, आग इतनी तेज थी की पिता की मौत हो गई।

माँ बाप को क्या पता था की बेटे की शराब की लत उनकी ही मौत का कारण बन जाएगी और पिता की जान ले लेगी जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना बुरहानपुर जिले के खकनार के कालेर गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

एसपी राहुल कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के चलते बेटा माता-पिता से पहले भी मारपीट करता था। पुलिस ने 302 का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी बेटे नंदलाल को गिरफ्तार कर पिता मोजीलाल के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

अब इस राज्य का बदलेगा नाम! पूर्व CM ने दिया बड़ा बयान

श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के छह मछुआरों को किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ से तंग आकर 8वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, गाँव के ही 4 युवकों पर लगा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -