श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के छह मछुआरों को किया गिरफ्तार
श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के छह मछुआरों को किया गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: श्रीलंकाई नौसेना ने करईनगर के आसपास के इलाके में तमिलनाडु के छह मछुआरों को  उनके देश के समुद्री इलाकों में अवैध शिकार के संदेह में हिरासत में ले लिया। ये छह, जो सभी तमिलनाडु के पुडुकोट्टई क्षेत्र के रहने वाले हैं, ने सोमवार को जगदपट्टिनम बंदरगाह छोड़ दिया।

अब उपलब्ध जानकारी के अनुसार, मछुआरों को सोमवार देर रात एक मोटरचालित वाटरक्राफ्ट पर चढ़ने और समुद्र में जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। जहाज के मालिक और जगदपट्टिनम के निवासी के. कार्तिक (उम्र 24), पी. देवराज (उम्र 35), एम. सुरेश (उम्र 43), आई. वेलमुरुगन (उम्र 27), आई. सुंदरम (उम्र 47), और के. थिरुमेनी सभी को हिरासत में लिया गया (31)।

तमिलनाडु तटीय पुलिस के सूत्रों ने बताया कि उन्हें अतिरिक्त पूछताछ के लिए मयिलाट्टी बंदरगाह ले जाया गया, उपलब्ध जानकारी के अनुसार। श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के कई मछुआरों को हिरासत में लिया है और उनकी मोटर चालित नौकाओं को जब्त कर लिया है। यहां तक कि स्थानीय समाचार पत्रों ने श्रीलंकाई नौसेना से जब्त नौकाओं की बिक्री की घोषणा करते हुए विज्ञापन प्रकाशित किए।

श्रीलंकाई नौसेना द्वारा तमिलनाडु से भारतीय मछुआरों की गिरफ्तारी से पहले, रामनाथपुरम, धनुषकोडी और तमिलनाडु के अन्य तटीय क्षेत्रों में मछुआरे सड़कों पर उतर आए और सड़कों को अवरुद्ध कर दिया।

मोहम्मद ज़ुबैर को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, यूपी सरकार से 4 हफ्ते में माँगा जवाब

14 जुलाई को पहले I2U2 नेताओं के शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे PM मोदीहेडमास्टर को कुर्ता-पजामा में देख कलेक्टर ने किया बुरा बर्ताव, भड़के IAS-IPS ने की कार्यवाही की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -