छेड़छाड़ से तंग आकर 8वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, गाँव के ही 4 युवकों पर लगा आरोप
छेड़छाड़ से तंग आकर 8वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, गाँव के ही 4 युवकों पर लगा आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में जोगिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा 8वीं की एक छात्रा ने सोमवार देर शाम फंदे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली। परिजनों का आरोप है छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश से आहत होकर उसने ख़ुदकुशी की है। तनाव बढ़ता देख ASP और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। 

मौत के बाद बच्‍ची के पिता ने कोतवाली पर शिकायत देकर गांव के ही चार युवकों पर इल्जाम लगाया कि सोमवार देर शाम अपने पैतृक गांव लखनापार से लौटते वक़्त उन्‍होंने रास्ते में रोक कर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म की कोशिश की। आरोप है कि इसी घटना से आहत होकर उनकी बेटी ने ख़ुदकुशी कर ली। शव मिलने के बाद कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और इससे गांव में तनाव फैल गया। सूचना मिलने के बाद रात में ही ASP सुरेश चंद्र रावत, जोगिया, बांसी, सिद्धार्थनगर के साथ कुछ अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला ठंडा कराया। रात में ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।

जोगिया कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार सरोज ने बताया है कि सूचना पर वह फ़ौरन मौके पर पहुंच गए थे। शव बेड पर था। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फाेरेंसिक टीम की भी सहायता ली जा रही है। मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ASP सुरेश चंद्र रावत ने कहा कि शिकायत के आधार पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

तीन मासूम बच्चों को लेकर कुँए में कूद गई माँ, ग्रामीणों ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन ...

काली थैली में मांस भरकर गुरूद्वारे में फेंका, बकरीद के दिन की घटना

टीआई सुसाइड के मामले में आया नया मोड़, 4 लोगों पर हुआ केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -