मस्तमौला होकर तस्कर कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
मस्तमौला होकर तस्कर कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

मैरवा: जिले मैरवा थाने की पुलिस एक हफ्ते में दूसरी बड़ी शराब की खेप जब्त की गई है । पुलिस ने बोलेरो गाड़ी में लदे 20 कार्टन विदेशी ब्रांड शराब के साथ 2 शराब तस्करों को हिरासत में ले लिया गया है । पुलिस की यह कार्रवाई मैरवा थाना क्षेत्र के धरनी छापर चेकपोस्ट के साथ किया गया है।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान सीवान के बड़हरिया थाना इलाके के पहाड़पुर के असिहुल रहमान के 23 साल के पुत्र के इरशाद अहमद तथा भरत पंडित के 22 साल के पुत्र अरविंद कुमार उर्फ सोनू के रूप में हो चुका है । बताते चलें कि पुलिस के द्वारा पकड़ी गई बोलेरों गाड़ी शराब लेकर उत्तर प्रदेश से मैरवा के रास्ते होते हुए बड़हरिया जा रही थी । इसके उपरांत पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दीपावली पर्व की तैयारी को लेकर शराब यूपी से बिहार लेकर जा रही है । 

पुलिस को भनक लगने के उपरांत शराब सहित तस्कर को हिरासत में ले लिया है । मैरवा थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा है कि पर्व को ध्यान में रखते हुए यूपी बिहार बॉर्डर को पूरी तरह से सील ही किया जा चुका है । यूपी से बिहार में आने वाली सभी वाहनों की सख्ती से तलाशी ली जा रही है हिरासत में लेकर तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार

हाथ-पैर बांध कर पत्नी को किया दफन, फिर हुआ कुछ ऐसा देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -