आल ब्लैक लुक में 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटे स्टार्स
आल ब्लैक लुक में 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटे स्टार्स
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वह अपने फिल्म के को-स्टार फरहान अख्तर के साथ इन दिनों अपनी नई फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन कर रहीं हैं. इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा 'दंगल' फेम जायरा वसीम और रोहित सराफ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं आजकल सभी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में प्रियंका और फरहान को मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया.

आप देख सकते हैंइस दौरान दोनों के साथ उनके को-स्टार रोहित सराफ भी मौजूद रहे. इन सभी के बीच खास बात यह है कि तीनों ब्लैक आउट में नजर आए जो तीनो के ऊपर काफी शानदार लग रहे थे. इस दौरान फरहान अख्तर ने व्हाइट टी शर्ट के ऊपर ब्लैक कोट पहन रखा था. वह पैंट में नजर आए. इसी के साथ वह ब्लैक स्नीकर में दिखाई दिए. अब बात करें प्रियंका के लुक की तो वह ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लगीं और उन्होंने क्रॉप टॉप पहन रखा था. इसी के साथ प्रियंका ब्लैक कलर के पैंट और मैचिंग सैंडल पहने हुई दिखीं.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं और वह आखिरी बार फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं. वहीं उसके बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों की में काम किया. बॉलीवुड में वापसी के लिए प्रियंका ने 'द स्काई इज पिंक' को चुना. वहीं बात करें उनके को-स्टार फरहान की तो वह इस फिल्म के अलावा जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आएंगे.

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जी जान से मेहनत कर रहीं हैं परिणीति

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -