कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम
कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन फिल्म कृष 4 पर जोर शोर से लगे हुए थे, जब उन्हें अपने कैंसर से पीड़ित होने का पता चला।  राकेश रोशन को गले में Squamous Cell Carcinoma की समस्या थी। यूं तो उनकी बीमारी प्राम्भिक स्टेज पर ही थी, किन्तु इसका प्रभाव उनकी सेहत पर काफी पड़ रहा था। इस कारण उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स को बीच में ही रोकना पड़ा। 

इसी की वजह से ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 को भी आगे बढ़ा दिया गया है। इस वर्ष की शुरुआत में प्रोडूसर डायरेक्टर राकेश रोशन कैंसर की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के कामयाब होने के बाद वे राकेश आराम के लिए ब्रेक पर थे। किन्तु अब खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म कृष 4 की स्क्रिप्ट पर फिर से काम शुरू कर दिया है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने बताया था कि उनके पिता राकेश रोशन का स्वास्थ्य धीरे धीरे बेहतर हो रहा है। 

अब खबर आ रही है कि राकेश अपने नार्मल रूटीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए वे काफी सारे क्रिएटिव लोगों की टीम काम करने वाले हैं, जिससे चूक होने की कोई गुंजाइश ना बचे। बताया जा रहा है कि फिल्म कृष 4 की शूटिंग 2020 की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने इससे पहले ऋतिक की फिल्म काबिल बनाई थी।

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

रिलीज हुआ 'ड्राइव' फिल्म का पहला गाना, दिखा जैकलीन का बोल्ड अवतार

ईशा गुप्ता के इस लुक ने फैंस की उड़ाई नींद, मिले भर-भर के लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -