सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जी जान से मेहनत कर रहीं हैं परिणीति
सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जी जान से मेहनत कर रहीं हैं परिणीति
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही टॉप बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए कड़ी ट्रेनिंग में जुटी हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी की है. जी हाँ, उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा - ''ये आजकल मैं हूं. हर रोज. हर समय.'' आप सभी को बता दें कि परिणीति लम्बे समय से बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेने लगीं हैं और उन्होंने यह तैयारी 4-5 महीने पहले ही शुरू की थी और फिल्म की टीम ने भी प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया है और जल्द ही वह इसका शूट भारत के अलग अलग हिस्सों में शुरू करेंगे.

आप सभी को बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया था लेकिन जब श्रद्धा ने इस फिल्म का थोड़ा शूट करने के बाद इसे छोड़ने का फैसला किया था तब परिणीति ने निर्माताओं से ज्यादा समय की मांग की थी क्योंकि वे चाहती थीं कि वे इस खेल की बारीकियां सीखें और साइना के साथ भी कुछ समय बिता कर उनके बॉडी लैंग्वेज पर काम करें.

बस इसी वजह से फिलहाल वे बैडमिंटन के प्रैक्टिस के साथ-साथ वर्कआउट भी कर रही हैं ताकि वे एक एथलीट की शेप में आ सके. खबरों के मुताबिक इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और वे जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में करने वाली हैं.

6 महीने से परिणीति ने नहीं खाया है पिज़्ज़ा, एक्टिंग छोड़ अब करना चाहती हैं नौकरी!

'The Girl On The Train' की शूटिंग खत्म होने के बाद इमोशनल हुईं परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -