क्या बंद हो गई है अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग, जानिए मेकर्स ने क्या कहा...
क्या बंद हो गई है अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग, जानिए मेकर्स ने क्या कहा...
Share:

बीते वर्ष अक्टूबर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आनंद एल राय (Anand L Rai) ने अपकमिंग मूवी 'गोरखा' का एलान कर दिया था। अक्षय कुमार और आनंद एल राय की ये तीसरी फिल्म होगी, जब दोनों साथ आए हैं। संजय पूरन सिंह द्वारा निर्देशित मूवी  इंडियन फाॅर्स की गोरखा रेजिमेंट के एक लीजेंडरी ऑफिसर मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर बनाई जा रही है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि मूवी को ठंडे बसते में डाल दिया गया है।  खबरों का कहना है कि आनंद एल राय ने खुद एक साक्षत्कार में कहा है कि फिल्म बंद नहीं हुई है बल्कि इसकी स्क्रिप्ट को एकदम परफेक्ट बनाने के लिए काम किया जा रहा है।

आनंद एल राय मूवी 'गोरखा' को डायरेक्ट नहीं बल्कि प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं मीडिया से बात करते हुए आनंद एल राय ने बोला है कि, मूवीपूरी तरह से इमोशन्स पर टिकी हुई है। हम 'गोरखा' पर काम कर रहे हैं और तब तक करते रहेंगे जब तक मूवी के फ्लोर पर जाने का सही समय नहीं आ जाता। रक्षाबंधन बहुत जल्द बन गई लेकिन कुछ मूवी ऐसी होती हैं, जिनमें वक़्त लग जाता है। हम जिस तरह से मूवी को बनाना चाहते हैं उसके अनुसार इसमें समय लगने वाला है।' आनंद ने आगे बोला है 'हम सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और इसपर काम जारी है, जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं। इस प्रोसेस को हम सभी मूवीज के लिए फॉलो करते हैं।' 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आनंद एल राय ने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ मूवी 'अतरंगी रे' में काम किया था, इसमें धनुष के साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई दिए थे। मूवी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला था। ऐसे में अब दोनों ही नई मूवी 'रक्षाबंधन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 11 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 

VIDEO: आमिर ने कहा कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगे करण, करीना ने कर दी बेइज्जती

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -