VIDEO: आमिर ने कहा कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगे करण, करीना ने कर दी बेइज्जती
VIDEO: आमिर ने कहा कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगे करण, करीना ने कर दी बेइज्जती
Share:

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है। आप देख सकते हैं इस बार करण जौहर के शो में करीना कपूर खान और आमिर खान आने वाले हैं। जी दरअसल करण और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस प्रोमो को शेयर किया है। अगले एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) मस्ती करते दिखाई देने वाले हैं। प्रोमो वीडियो में इसकी झलक देखी जा सकती है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि आमिर खान (Aamir Khan)और होस्ट करण जौहर के बीच बेहतरीन इक्वेशन देखने को मिल रही है।

जी दरअसल प्रोमो में आमिर अपनी सादगी भरी पर्सनैलिटी और व्यवहार को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं करीना इसे लेकर फनी कमेंट भी करती हुई दिखती हैं। दूसरी तरफ, आमिर भी करण के साथ खुलकर बात करते हैं। आमिर खान करण जौहर से कहते हैं, “जब भी आप अपना शो करते हैं, तो कोई न कोई रोता है।” इस दौरान करीना अपने आइकॉनिक ‘पू’ वाले अंदाज को फ्लॉन्ट करती हैं। करीना आमिर और अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर तुलना भी करती हैं। जी दरअसल करीना कपूर खान बताती हैं कि कैसे आमिर खान 200 दिनों में एक फिल्म खत्म करते हैं जबकि अक्षय कुमार 30 दिनों में एक फिल्म करते हैं।

वहीं करीना कपूर खान ने करण जौहर के सामने ये भी कहा कि लोग आमिर को बोरिंग समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। आमिर के साथ रहकर कोई भी बोर नहीं हो सकता है। इसी के साथ करण जौहर, आमिर खान और करीना कपूर तीनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। वहीं इस दौरान आमिर ने जब करण को आड़े हाथ लिया तो वह शो छोड़कर जाने की भी बात करते हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब

VIDEO: रोते हुए फैन ने अक्षय को लगा लिया गले, एक्टर भी हो गए इमोशनल

पति विराट संग वेकेशन मना कर मुंबई लौटी अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -