इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब
इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब
Share:

अपने नए-नए फोटोशूट शेयर कर सुर्ख़ियों में आने वाली ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो साझा की थी। हालाँकि उस वीडियो के चलते वह अब तक चर्चा में बनी हुई हैं। जी दरअसल, ईशा ने अपने वीडियो के बैकग्राउंड में महादेव का गाना लगा रखा था, और इसी को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब इन सभी के बीच ईशा ने ट्रोल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

उनकी यह प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल ट्रोलर्स का जवाब देते हुए ईशा गुप्ता ने एक और वीडियो साझा की है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वो व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। ईशा का ये सिजलिंग अंदाज लोगों को एक बार फिर उनकी ओर खींच रहा है। जी दरअसल ईशा गुप्ता ने अपने इस व्हाइट कॉस्ट्यूम वाले ड्रेस के साथ एक करारा कैप्शन भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का ये कैप्शन उनके ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए है ऐसा लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अदाकारा ने लिखा है- “नजर को बदलो नजारे बदल जाते हैं”। हालाँकि ईशा गुप्ता ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ईशा अपना जिम के वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं जो बेहतरीन लगते हैं। ईशा को आप सभी ने आखिरी बार आश्रम में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बॉबी देओल के साथ बेहतरीन अंदाज में रोमांस किया था।

VIDEO: रोते हुए फैन ने अक्षय को लगा लिया गले, एक्टर भी हो गए इमोशनल

पति विराट संग वेकेशन मना कर मुंबई लौटी अनुष्का

सिंघम 3 लेकर आ रहे अजय देवगन, दिसंबर के बाद करेंगे शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -